दिल्ली: दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा

आरोपी ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 1:44 PM IST
दिल्ली: दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है.
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 1:44 PM IST
दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां शकूरपुर में नौ साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसको गला घोंट कर मार दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शकरपुर इलाके में एक पेइंग गेस्ट हाउस चलाता है और मासूम अपने परिवार के साथ इसी गेस्ट हाउस में रहती थी. वारदात के समय मासूम घर पर अकेली थी और इसी का फायदा उठा कर आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. बाद जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो वह बेहाशी की हालत में थी. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा.

मकान के बेसमेंट में रहता है परिवार
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है. यह एक पीजी है और यहां पर करीब 35 लड़के रहते हैं, जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी. उसके पिता घर से बाहर कुछ काम से गया हुआ था. जब वह लौटा तो बच्ची बेहोश पड़ी थी.

नाम बदलकर रह रहा था अरोपी

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार किया तो उसकी असली पहचान उजागर हुई. वह नाम बदलकर इलाके में रह रहा था. हालांकि पुलिस ने बताया कि उसका कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. उसने पूछताछ के दौरान बताया कि बच्ची ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

ये भी पढ़ें- शीला दीक्षित को आज निगमबोध घाट पर दी जाएगी अंतिम सलामी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...