लाइव टीवी

मनीष सिसोदिया दिल्ली के CM कभी भी बन सकते हैं, वो लायक हैंं, जनता उससे प्यार करती है: केजरीवाल

News18Hindi
Updated: December 18, 2019, 11:53 AM IST

News18 Chaupal में बोले केजरीवाल-मनोज तिवारी गाना बहुत अच्छा गाते हैं-रिंकिया के पापा..., BJP का नारा होगा अबकी बार 3 पार, हमारा नारा होगा अबकी बार 67 पार. कांग्रेस 0 से ऊपर आने की कोशिश करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2019, 11:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के मुख्यमंत्री कभी भी बन सकते हैं. वो लायक है. जनता उससे प्यार करती है. ऐसा शिक्षा मंत्री कभी मिला है क्या? पुराने साथियों का पार्टी में हमेशा स्वागत है. BJP का नारा होगा अबकी बार 3 पार, हमारा नारा होगा अबकी बार 67 पार. कांग्रेस 0 से ऊपर आने की कोशिश करेगी. भविष्य में पीएम बनने के सवाल पर कहा कि-मेरी कोई इच्छा नहीं, ना इरादा है. दिल्ली को दुनिया का मॉडल शहर बनते देखना चाहता हूं. दिल्ली में काम करने दिया जाए, हमें सारी शक्तियां मिले, ऐसी मेरी इच्छा है.

न्यूज18 इंडिया के चौपाल कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि एक-दो दिन में दिल्ली में वाई-फाई का उदघाटन होगा, अगले 6 महीने में सारे बन जाएंगे. प्रदूषण के मुद्दे पर कहा कि दिल्ली में प्रदूषण 15% कम हुआ है. 5 साल पहले दिल्ली का AQI 155 था, अब 115 है. पराली से सीएनजी और कोयला बन सकता है. पंजाब, हरियाणा की सरकारें इस समस्या को अवसर में बदल सकते हैं. 20 लाख लोगों को रोजगार मिल सकता है.

News18 India, chaupal Fifth Edition, news18 india Chaupal, न्‍यूज18 इंडिया, चौपाल कार्यक्रम का पांचवां संस्‍करण, न्‍यूज18 इंडिया का चौपाल
न्यूज18 इंडिया के चौपाल कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल


बीजेपी की ओर से दिल्ली में मनोज तिवारी के सीएम उम्मीदवार बनने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि वो गाना बहुत अच्छा गाते हैं. रिंकिया के पापा आपने सुना है कि नहीं. कुर्सी पर कौन बैठेगा यह जनता तय करेगी. पूर्ण राज्य के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि ये जनता की मांग है, ताकि जनता के हिसाब से काम हो सके. पुलिस हमारे पास होती तो कानून-व्यवस्था को भी ठीक कर सकते थे. उन्होंने कहा कि लोग केंद्र के लिए अलग वोट देते हैं राज्य के लिए अलग.

दिल्ली में हिंसा को लेकर मैं चिंतित हूं: केजरीवाल 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि CAA बांग्लादेश और पाकिस्तानियों को फायदा पहुंचाने के लिए है. नागरिकता संशोधन कानून देश के लिए खतरनाक है. हमारे बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही, सरकार को पाकिस्तानियों की फिक्र है. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हिंसा को लेकर मैं चिंतित हूं. हिंसा गलत है.

 ये भी पढ़ें:  News18 Chaupal में बोले केजरीवाल-बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही, सरकार को पाकिस्तानियों की फिक्र

चार साल में काट दिए गए 95 लाख पेड़, प्रदूषण पर हमारी चिंता क्या सिर्फ दिखावा हैं?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर