BJP और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' पक्की क्षत्राणी हैं: सिसोदिया

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आतिशी सिंह को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि आतिशी सिंह राजपूतानी हैं.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 9:01 PM IST
BJP और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' पक्की क्षत्राणी हैं: सिसोदिया
मनीष सिसोदिया (File Photo)
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 9:01 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है दिल्ली की सियासी हलचल भी तेज होती जा रही है. आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी आतिशी सिंह के नाम को लेकर हो रही सियासत पर पार्टी सामने खड़ी हो गई है. दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आतिशी सिंह को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि आतिशी सिंह राजपूतानी हैं.

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बीजेपी और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' है उसका पूरा नाम. राजपूतानी हैं. पक्की क्षत्राणी...झांसी की रानी हैं. बच के रहना. जीतेगी भी और इतिहास भी बनाएगी.

मनीष सिसोदिया का ट्वीट


बता दें, आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया. ट्विटर हैंडल पर पहले उनका नाम आतिशी मार्लेना था, लेकिन अब उनके नाम से मार्लेना हट गया है. इसी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी लगातार हमला बोल रही थी.

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ने क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने अरविंदर सिंह लवली को अपना प्रत्याशी बनाया है. दोनों का मुकाबला 'आप' की आतिशी सिंह के साथ है.

ये भी पढ़ें-

सपा नेता आजम खान का भड़काऊ भाषण वाला VIDEO वायरल, मामला दर्ज
Loading...

शिरडी में भाषण के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, मंच पर लोगों ने संभाला

देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: April 27, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...