लाइव टीवी

पानी पर 'रार': मनोज तिवारी ने 'आप' पर बोला हमला, कहा- हम दिल्ली को साफ पानी नल से देंगे

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 11:57 PM IST
पानी पर 'रार': मनोज तिवारी ने 'आप' पर बोला हमला, कहा- हम दिल्ली को साफ पानी नल से देंगे
मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली हमारी मां है. हम दिल्ली को साफ पानी नल से देंगे. ये हमारा वादा है. (File Photo)

मनोज तिवारी (manoj tiwari) ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) के पुराने बयान का वीडियो दिखाते हुए उनपर हमला बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में पानी पर शुरू हुई सियासत अभी थमती हुई दिखाई नहीं दे रही है. शुक्रवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) से सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने 'आप' सरकार पर हमला बोला. मनोज तिवारी ने कहा है कि तीन महीने पहले 300 जगह पानी के सैम्पल लिए और सभी फेल हो गए. ये बात हमने मुख्यमंत्री को बताई थी, जिसके बाद वो गुस्सा होने लगे और कहने लगे कि पूरे देश से पानी का सैम्पल लो. हमारी केंद्रीय सरकार ने पूरे देश से पानी का सैम्पल लिया है, जिसमें दिल्ली के सभी सैम्पल फेल हो गए.

मनोज तिवारी ने दिखाए केजरीवाल के वीडियो
मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल के पुराने बयान के वीडियो दिखाए और कहा, 'इस वीडियो के जरिए हम कुछ बाते नोट करते हैं. केजरीवाल झूठ बोलते थे. झूठ बोलते वक़्त बॉडी लेंग्वेज कैसी हो, ड्रेस कोड क्या होना चाहिए, लोगों को इसे सीखने के लिए एसआरडी सीखना जाना पड़ेगा. ये फेरिस्त काफी लंबी है. अगर इसको चलाने लग गए तो तीन दिन लग जाएंगे.'

मनोज तिवारी ने बीआईएस की रिपोर्ट का हवाला दिया

उन्होंने कहा कि अब बीआईएस गलत तो नहीं कह रहा है. अब खाद्य मंत्री कह रहे हैं कि आप पानी को चेक करवाने के लिए तीन अधिकारी, केजरीवाल मांग रहे हैं. तो तीन अधिकारी हम देंगे. लेकिन अभी तक केजरीवाल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा. दिल्ली हमारी मां है. हम दिल्ली को साफ पानी नल से देंगे. ये हमारा वादा है.

बीआईएस ने लिए थे सैंपल
गौरतलब है कि भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि दिल्ली से लिए गए पानी के सभी 11 नमूने जल की गुणवत्ता मापने वाले 19 मापदंडों पर खरे नहीं उतरे. इसमें कहा गया कि राष्ट्रीय राजधानी में पेयजल की गुणवत्ता देश में सबसे खराब है. इस पूरे मामले पर दिल्ली में जमकर राजनीति जारी है.ये भी पढ़ें-

केजरीवाल की बड़ी घोषणा- अब सिर्फ 2310 रुपये में मिलेगा नया पानी-सीवर कनेक्शन

वाहन चोर निकला वकील, कार में लाल बत्ती लगाकर खुद को बताता था जज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 10:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर