हम दिल्ली सरकार में आए तो सबको फ्री डीटीसी सेवा: मनोज तिवारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा महिलाओं को डीटीसी और मेट्रो में फ्री सफर की घोषणा पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी जवाबी ऐलान किया है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 4:12 PM IST
हम दिल्ली सरकार में आए तो सबको फ्री डीटीसी सेवा: मनोज तिवारी
FILE PHOTO
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 4:12 PM IST
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा महिलाओं को डीटीसी और दिल्‍ली मेट्रो में फ्री सफर की घोषणा पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि अगर हम सरकार में आए तो सभी के लिए ऐसी व्यवस्था की कोशिश करेंगे. मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल ने दिल्ली से 70 वादे किए थे, लेकिन पूरे नहीं किए. राज्य को प्रदूषण में नंबर 1 बना दिया. लेकिन, हमारी चौकीदारी जारी है. अब दिल्ली वालों को बेवकूफ नहीं बनने देंगे.

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार को 52 महीने हो चुके हैं. अब उन्हें लग रहा है कि जमीन खिसक रही है तो ऐसे निर्णय लिए जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव में जब झटका लगा है कि तब उन्होंने 10 प्रतिशत आरक्षण की लागू किया.

स्कीम अच्छी पर लागू कैसे होगी?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल द्वारा महिलाओं को फ्री सफर की योजना को अच्छा बताया है लेकिन उस पर सवाल भी खड़े किए हैं. उन्होंने कहा दिल्ली में 20 हजार बसों की जरूरत है. लेकिन कुल बसें 3500 से 3800 तक हैं. वो कैसे इस योजना को लागू करेंगे. केजरीवाल ने तो यह भी कहा था कि बसों में मार्शल की व्यवस्था करवाएंगे. उसका क्या हुआ? मनोज तिवारी का कहना है कि चुनाव आने वाले हैं ऐसे में अभी केजरीवाल और घोषणाएं करेंगे. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कल ऐसी भी घोषणा हो सकती है कि सबके घर के आगे बस खड़ी होगी.

नहीं पूरे किए वादे

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था 500 स्कूल बनाने का, लेकिन एक भी नहीं बना. अब केजरीवाल ने वोट खरीदने की नाकाम कोशिश की है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू करनी चाहिए. अगर उन्हें बचे हुए समय मे कुछ करना है तो आयुष्मान योजना के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना लागू करें. 2022 तक बीजेपी किसी को बेघर नहीं रहने देगी. नहीं तो सात महीने बाद बीजेपी आएगी तो करेगी.

( रचना उपाध्याय की रिपोर्ट )
Loading...

ये भी पढ़ें:

यूपी में गठबंधन पर संकट के बादल, 11 सीटों पर अकेले उपचुनाव लड़ेगी BSP!

तो इस कारण नीतीश कुमार ने चला मंत्रिपरिषद विस्तार का दांव !

CM कमलनाथ के आदेश को छिंदवाड़ा में ही डॉक्टरों ने दिखाया ठेंगा, समय पर नहीं पहुंचे अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...