पहले लिव इन में रहने के लिए पत्‍नी को छोड़ा, फिर की लिव-इन पार्टनर की हत्‍या

राम दास शादीशुदा था लेकिन पत्‍नी की रजामंदी लेकर लिव इन पार्टनर पायल के साथ रहता था. कुछ हफ्ते पहले दास ने अपनी पत्‍नी के नाम से एक प्‍लॉट खरीदा. जिसे लेकर दास और पायल के बीच झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद पायल अपनी बहन के पास रहने चली गई.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:58 AM IST
पहले लिव इन में रहने के लिए पत्‍नी को छोड़ा, फिर की लिव-इन पार्टनर की हत्‍या
दिल्‍ली में शख्‍स ने की लिव इन पार्टनर की हत्‍या.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:58 AM IST
दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस इलाके में एक शख्‍स का बेहद खौफनाक चेहरा सामने आया है. राम दास नाम के 42 वर्षीय पुरुष ने पहले लिव इन में रहने के लिए अपनी पत्‍नी को छोड़ा. उसके बाद लिव इन पार्टनर की ही हत्‍या कर दी. हालांकि हत्‍या करने के बाद भाग रहे राम दास को पुलिस ने नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक राम दास शादीशुदा था लेकिन पत्‍नी की रजामंदी लेकर लिव इन पार्टनर पायल के साथ रहता था. कुछ हफ्ते पहले दास ने अपनी पत्‍नी के नाम से एक प्‍लॉट खरीदा. जिसे लेकर दास और पायल के बीच झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद पायल अपनी बहन के पास रहने चली गई.

कुछ दिन में पायल दोबारा दास के पास लौटी तो दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और दास ने पायल को डंडे से गला दबाकर मार डाला. दास ने पायल के शव काे बाथरूम में डाला और घर में ताला लगाकर भागने की कोशिश करने लगा. तभी पुलिस ने उसे रेलवे स्‍टेशन से धर दबोचा.

पुलिस का कहना है कि दास ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसके खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें

आर्टिकल-370 पर भारत के साथ अमेरिका, PAK से कहा- खुद पर काबू रखें

कश्‍मीर घाटी में हालात बेहतर, स्‍कूल खुले, मस्जिदों में अदा की गई नमाज
Loading...

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मुकुल वासनिक का नाम सबसे आगे, ये नाम भी हैं चर्चाओं में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...