MBA कर आयोजित करने लगा रेव पार्टियां, दिल्ली में सप्लाई करता था विदेशी ड्रग्स

हाल ही में नोएडा और दिल्ली में रेव पार्टियों पर हुई पुलिस की छापेमारी में इस शातिर का नाम सामने आया था. पुलिस ने इस शातिर के पास से कई तरह की विदेशी ड्रग्स भी बरामद की हैं.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:37 PM IST
MBA कर आयोजित करने लगा रेव पार्टियां, दिल्ली में सप्लाई करता था विदेशी ड्रग्स
फाइल फोटो- दिल्ली पुलिस ने रेव पार्टी आयोजित करने वाले मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:37 PM IST
दिल्ली पुलिस ने रेव पार्टियां आयोजित करने वाले गैंग के एक मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. रेव पार्टियां आयोजित कराने का यह शातिर बताया जा रहा है. हाल ही में नोएडा और दिल्ली में रेव पार्टियों पर हुई पुलिस की छापेमारी में इस शातिर का नाम सामने आया था. उसके बाद से पुलिस सरगर्मी से इसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने इस शातिर के पास से कई तरह की विदेशी ड्रग्स भी बरामद की है. शातिर के कई सफेदपोशों के साथ भी कनेक्शन हैं पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

दिल्ली के नामी कॉलेज से किया था एमबीए

पुलिस की गिरफ्त में आए कर्ण खन्ना ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार मूल रूप से देहरादून का रहने वाला है. लेकिन पिछले 7-8 साल से वो दिल्ली में रह रहे हैं. दिल्ली के ही एक नामी कॉलेज से उसने एमबीए किया था. लेकिन एमबीए करने के बाद कोई नौकरी तलाशने और करने के बजाए उसे रेव पार्टियां आयोजित कराने का धंधा ज्यादा अच्छा लगा. तब से वह लगातार दिल्ली-एनसीआर में रेव पार्टियां आयोजित करता आ रहा है.

कई फार्म हाउस किराए पर ले रखे हैं शातिर कर्ण ने

पुलिस की मानें तो जांच में सामने आया है कि कर्ण ने दिल्ली-एनसीआर में कई बड़े-बड़े फार्म हाउस किराए पर ले रखे हैं. जहां पर वो रेव पार्टियां आयोजित करता है. लेकिन शातिर इतना है कि हर बार फार्म हाउस बदल-बदलकर पार्टियां आयोजित करता है. किसी भी फार्म हाउस पर लगातार दो-तीन पार्टियां नहीं करता है. इस काम में कर्ण ने अपने भाई को भी शामिल किया हुआ है.

सांकेतिक फोटो- अमेरिका तक से आता था पार्टियों के लिए नशा.


दिल्ली में मंगाता है हर तरह का विदेशी ड्रग्स
Loading...

जांच में पता चला है कि कर्ण खन्ना का नेटवर्क विदेशों तक फैला हुआ है. वह काम दिल्ली-एनसीआर में करता था, लेकिन उसके तार विदेशों तक फैले हुए हैं. यह ही वजह है कि वह रेव पार्टियों में हर तरह का विदेशी ड्रग्स भी सप्लाई करता था.

फाइल फोटो- पुलिस ने अपना जाल बिछाकर आरोपी को हिरासत में लिया है और इसका भाई फरार है.


कर्ण खन्ना से बरामद हुआ नशे का अमेरिकी तेल

नशे के बहुत सारे सामान के साथ ही पुलिस को कर्ण खन्ना के पास से एक खास तेल भी मिला है. यह तेल भी नशे के काम आता है. इसे शरीर के किसी भी हिस्से पर लगाकर सूंघा जाता है. जानकार बताते हैं कि देश में इस तरह का नशा कम ही मिलता है.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटना में अब ऐसे मिलेगी तुरंत मदद, जारी हुआ यह नम्बर

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी

हैवानियत: बच्ची के शरीर पर हर जगह लगे हैं टांके, दर्द से रोने पर भी नहीं निकल रही आवाज़
First published: July 17, 2019, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...