दिल्‍ली: मेट्रो कर्मचारी ने फेसबुक LIVE कर की खुदकुशी

फेसबुक लाइव (Facebook LIVE) स्ट्रीम पर शुभांकर को डीएमआरसी (DMRC) की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया. उन्होंने दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 6:43 PM IST
दिल्‍ली: मेट्रो कर्मचारी ने फेसबुक LIVE कर की खुदकुशी
फेसबुक पर किया आत्महत्या का सीधा प्रसारण
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 6:43 PM IST
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) के एक कर्मचारी ने फेसबुक लाइव करके आत्महत्या (suicide) कर ली. फेसबुक पर उसकी फ्रेंड लिस्ट में मौजूद लोगों ने उसे लाइव घर में फांसी लगाकर सुसाइड करते हुए देखा.

पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय मृतक शुभंकर चक्रवर्ती, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले का रहने वाला है. हालांकि पुलिस को पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला. जहां वह अपने गले में प्लास्टिक के तार के साथ छत से एक हुक के सहारे लटका पाया गया था.

फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर शुभांकर को डीएमआरसी की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया. उन्होंने दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा. एक सूत्र ने कहा कि शुभांकर ने जून में डीएमआरसी में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग के कर्मचारी थे.

शुभांकर के दोस्त सूर्यकांत ने पुलिस को बताया कि उसे सुबह करीब 8 बजे उसके दोस्त आकाश ने बताया था कि उसने मोबाइल पर शुभांकर को लाइव सुसाइड करते हुए वीडियो में देखा है. सूर्यकांत ने दोस्त राजेंद्र ओझा को यह सूचना दे दी.

राजेंद्र ओझा और सूर्यकांत मौके पर पहुंचे तो शुभांकर का कमरा अंदर से बंद था. उनके पहुंचने तक देर हो चुकी थी. शुभांकर सुसाइड कर चुका था. मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, शुभांकर पिछले दो-तीन महीनों से दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन में नौकरी कर रहा था. शुभांकर की एक बहन है. शुभांकर की मां की 16 साल पहले मृत्यु हो गई थी. शुभांकर परिवार में अकेला लड़का था.

ये भी पढ़ें:

5 साल में हर चौथे दिन एक नाबालिग की ख़ुदकुशी, इसलिए चौंकिए!
Loading...

छपरा गैंगरेप: निर्भया की मां बोलीं, 2012 दोहराया जा रहा है
First published: August 11, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...