अब दिल्ली में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने 14 साल के लड़के को पीट-पीट कर मार डाला

आदर्श नगर में चोरी के शक में युवक को पकड़ कर भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार, नशे का आदी बताया जा रहा है मृतक.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 8:03 AM IST
अब दिल्ली में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने 14 साल के लड़के को पीट-पीट कर मार डाला
पुलिस के अनुसार जिस समय वे मौके पर पहुंचे उस समय युवक की हालत काफी गंभीर थी. उसे काफी चोटें आई थीं.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 8:03 AM IST
अभी तक देश के अन्य हिस्सों से मॉब लिंचिंग की खबरें आती थीं लेकिन अब राजधानी दिल्ली में भी मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां के आदर्श नगर के लाल बाग इलाके में चोरी के शक में 14 साल के एक नाबालिग की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया. जिस समय पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक बेहोशी की हालत में था. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मकान मालिक ने पकड़ा था
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार आदर्श नगर के एक मकान में युवक चोरी की नीयत से घुसा. इस दौरान मकान मालिक मुकेश ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान शोर होने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी. उसको इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया. पुलिस के अनुसार जिस समय वे मौके पर पहुंचे उस समय युवक की हालत काफी गंभीर थी. उसे काफी चोटें आई थीं. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियागया है और मामले की जांच की जा रही है.

नशे का आदी था नाबालिग
पुलिस ने बताया कि मृतक ड्रग्स लेता था और शायद इसी के चलते वह चोरी करने की नीयत से घर में घुसा होगा. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह चोरी करने गया था या नहीं. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने मामले में मुकेश, रामचंद्र, विशाल, राम ध्यान, राजकुमार और एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली आईआईटी में दंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...