इसलिए स्कूटी चुराते थे क्लास छह के छात्र-छात्रा, पुलिस ने पकड़े

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात है नन्हें चोरों की स्कूटी चुराने की मंशा, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 9:49 AM IST
इसलिए स्कूटी चुराते थे क्लास छह के छात्र-छात्रा, पुलिस ने पकड़े
फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 9:49 AM IST
पढ़ने-लिखने और खेलने-कूदने की उम्र में कक्षा छह के एक छात्र और छात्रा वाहन चोर बन गए. जब तब मौका मिलने पर स्कूटी चुराने लगे. नन्हें चोरों को देखकर आगरा पुलिस भी हैरान है. लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात है नन्हें चोरों की स्कूटी चुराने की मंशा, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

एएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया है कि दोनों छात्र-छात्रा घूमने-फिरने के शौक में स्कूटी चुराते थे. उनके बस्ते से चाबियों का एक गुच्छा भी बरामद हुआ है. दोनों लोग किसी सुनसान इलाके में खड़ी किसी भी स्कूटी को ही निशाना बनाते थे.

पूछताछ में किशोर ने बताया कि स्कूटी चुराने पर घूमने का शौक तो पूरा होता ही है, साथ ही स्कूटी की डिक्की में कभी पर्स निकलता है तो कभी खाने का टिफिन. पर्स निकलने पर उसमे निकले रुपये बाजार में खर्च कर देते थे और टिफिन मिलने पर दोनों साथ में बैठकर खाना खाता था.

इतना ही नहीं जब स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो जाता था कि उसे रास्ते में ही छोड़ देते थे. पुलिस दोनों को किशोर न्याय बोर्ड भेज रही है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Delhi News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर