दिल्‍ली में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्‍या

अमित नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पिछले महीने उसकी दुकान से मोबाइल फोन, डीवीआर और सीसीटीवी कैमरा चुरा लिया गया था. अमित ने कहा कि उसके मोबाइल फोन में सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें चोर को देखा जा सकता है.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:43 AM IST
दिल्‍ली में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्‍या
दिल्‍ली में मॉब लिंचिंग: चोरी के आरोप में युवक की पीट पीटकर हत्‍या.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:43 AM IST
दिल्‍ली के रोहिणी स्थित प्रेम नगर में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय युवक पर एक दुकान से मोबाइल फोन, सीसीटीवी और डीवीआर चुराने का आरोप था.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम सात बजे प्रेम नगर में मुख्य मुबारक पुर मार्ग पर एक चोर को पकड़े जाने की सूचना मिली और एक टीम घटनास्थल पर भेजी गई. जब पुलिस की टीम वहां पहुंची तो एक व्यक्ति जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ पाया गया. उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

जब उसे बेहोशी की हालत में संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाये जाने से पहले ही वह दम तोड़ चुका है. पुलिस का कहना है कि लिंचिग करने वाले आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मोबाइल चोरी के शक में की गई हत्‍या

पुलिस को सूचना देने वाले अमित नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पिछले महीने उसकी दुकान से मोबाइल फोन, डीवीआर और सीसीटीवी कैमरा चुरा लिया गया था. अमित ने कहा कि उसके मोबाइल फोन में सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें चोर को देखा जा सकता है. यही व्‍यक्ति एक अन्य व्यक्ति के साथ जब दोबारा दुकान पर आया और दुकान में झांकने लगा तो सीसीटीवी के आधार पर उसे पहचान लिया गया.

दुकानदार और पड़ोसियों ने मिलकर पीटा
अमित ने पुलिस को बताया कि चोर को देखते ही उसने अपने पड़ोसियों के साथ मिलकर उन दोनों की पिटाई कर दी. कुछ और लोगों ने भी उनकी पिटाई की. इसके बाद दोनों को दुकान पर लाया गया लेकिन उनमें से एक भागने में सफल रहा.
Loading...

ये भी पढ़ें: असम में मॉब लिंचिंग, तिनसुकिया में मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या

पानी के लिए तमिलनाडु में युवक की पीट-पीटकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...