ED की याचिका पर जवाब देने के लिए रॉबर्ट वाड्रा को मिला 2 हफ्ते का समय

रॉबर्ट वाड्रा ने इस मामले में कोर्ट से ज्यादा समय देने की मांग की थी. इस मामले में अगली सुनवाई अब 26 सितंबर को होगी.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:42 PM IST
ED की याचिका पर जवाब देने के लिए रॉबर्ट वाड्रा को मिला 2 हफ्ते का समय
दिल्ली हाईकोर्ट से रॉबर्ट वाड्रा को दो हप्ते की मिली राहत (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:42 PM IST
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की याचिका पर जवाब देने के लिए रॉबर्ट वाड्रा को दो सप्ताह का समय दिया है. दअसल, वाड्रा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ट्रायल कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत याचिका को रद करने वाली ईडी की याचिका के खिलाफ अपील की थी.

न्यायमूर्ति चंद्रशेखर ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा को उनकी अग्रिम जमानत को चुनौती देने वाली याचिका पर जवाब देने के लिए दो सप्ताह का समय दिया है. हालांकि वाड्रा ने इस मामले में कोर्ट से ज्यादा समय देने की अपील की थी. इस मामले में अगली सुनवाई अब 26 सितंबर को होगी.

वाड्रा से 11 बार हो चुकी है पूछताछ
बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी रॉबर्ट वाड्रा से अब तक 11 बार पूछताछ कर चुकी है. इससे पहले 3 जून को सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें इलाज के लिए विदेश जाने अनुमति दे दी थी. स्पेशल जज अरविंद कुमार ने वाड्रा को 6 हप्ते के लिए अमेरिका और नीदरलैंड्स जाने की अनुमति दी थी. कोर्ट ने इस दौरान वाड्रा से ट्रेवल शेड्यूल सौंपने को कहा.

ये भी पढ़ें- महिला ने दिया सगे भाई के बच्चे को जन्म, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...