एक साल में 25 डकैती डालने वाला मोस्‍ट वांटेड बदमाश रामपुर से गिरफ्तार

रामपुर में पकड़ने गई दिल्‍ली पुलिस की टीम को देखकर बदमाश बुरहान ने पास में ही बह रहे गंदे नाले में छलांग लगा दी थी. हालांकि पुलिसकर्मियों ने भी हार नहीं मानी और बुरहान को गंदे नाले से बाहर निकाल लिया. इसके पास से एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 10:22 AM IST
एक साल में 25 डकैती डालने वाला मोस्‍ट वांटेड बदमाश रामपुर से गिरफ्तार
25 डकैतियां डालकर दहशत फैलाने वाला बुरहान गिरफ्तार.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 10:22 AM IST
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोस्ट वांटेड बदमाश बुरहान को उत्‍तर प्रदेश के रामपुर से गिरफ्तार किया है. इस बदमाश ने दिल्ली में हथियारों की नोंक पर इसी साल 25 डकैतियों को अंजाम दिया था. दिल्‍ली के जाफराबाद के रहने वाले बुरहान ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर दिल्‍ली में दहशत फैला दी थी.

बताया जा रहा है कि रामपुर में पकड़ने गई दिल्‍ली पुलिस की टीम को देखकर इसने पास में ही बह रहे गंदे नाले में छलांग लगा दी थी. हालांकि पुलिसकर्मियों ने भी हार नहीं मानी और बुरहान को गंदे नाले से बाहर निकाल लिया.  इसके पास से एक पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं.

दिल्‍ली के मॉडल टाउन, निजामुद्दीन और सराय जुलेना में बरपाया कहर
पकड़ा गया बदमाश बुरहान वही मास्टरमाइंड है जिसने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर दिल्ली के मॉडल टाउन, निजामुद्दीन और सराय जुलेना में वारदातों को अंजाम दिया. इसने मेडीकल शॉप सहित घरों में दिनदहाड़े डकैतियां डालकर दहशत पैदा कर दी थी. ये इस गैंग का मास्टरमाइंड है. इसके दो साथी कुछ दिन पहले ही नार्थ ईस्ट दिल्ली की टीम ने पकड़े थे.

ये भी पढ़ें

CM अमरिंदर से नहीं बनी बात, सिद्धू ने छोड़ा मंत्री पद

Loading...

सिद्धू और CM अमरिंदर के बीच खत्म नहीं हो रही टकरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...