लाइव टीवी

गौतम गंभीर का केजरीवाल पर तंज, कहा- बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में!

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 4:52 PM IST
गौतम गंभीर का केजरीवाल पर तंज, कहा- बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में!
गौतम गंभीर का केजरीवाल पर तंज (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने कहा था कि आज से 50 विधायक रोज 25-25 किलोमीटर सड़क का निरिक्षण करेंगे. इस दौरान हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने राजधानी की सड़कों पर हुए गड्ढों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) पर फिल्मी अंदाज में तंज कसा है. उन्होंने शनिवार को मशहूर गायिका गीता दत्त के गाने के जरिए केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा- 'बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में.'

दरअसल, गौतम गंभीर का यह बयान तब सामने आया है जब केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सरकार के आधीन PWD सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू हो गया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से 50 विधायक रोज 25-25 किलोमीटर सड़क का निरिक्षण करेंगे. इस दौरान हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा. अगर रास्तों पर गड्ढे मिलते हैं तो ऐप के जरिए उन गड्ढों या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी. इसके बाद हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा.

सड़कों पर गड्ढे निकल आते हैं
दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं. इससे सड़क दुर्घटनाएं बढ़ सकती हैं. यही वजह है कि सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बारिश के कारण सड़कों पर जनता को होने वाली किसी भी असुविधा को मिटाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. पहली बार सड़कों का इतने बड़े पैमाने पर निरीक्षण किया जा रहा है. इसी के बाद पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कटाक्ष करते हुए केजरीवाल पर फिल्मी अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से दोस्ती सिद्धू को पड़ी भारी, स्टार कैंपेनर्स लिस्ट से नाम गायब

आखिरी दिन दिग्गजों का नामांकन, अंबाला कैंट से अनिल विज ने भरा पर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 3:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...