AAP विधायक को कोर्ट ने सुनाई 3 महीने जेल की सजा, 2013 का है मामला

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक मनोज कुमार को MP-MLA फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 3 महीने जेल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है.

News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 12:21 PM IST
News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 12:21 PM IST
आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक मनोज कुमार को MP-MLA फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 3 महीने जेल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है. अदालत ने आप विधायक को साल 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान कल्याणपुरी के एक बुथ पर चुनाव प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न करने का दोषी पाया. इसी के बाद उनको सजा सुनाई गई. हालांकि कुछ ही समय बाद उन्हें मामले में बेल भी मिल गया.

एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटेन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने आप विधायक मनोज कुमार को लोक सेवक के काम में बाधा पहुंचाने और मतदान केंद्र के निकट अव्यवस्था फैलाने का दोषी पाया. विशेष अदालत ने 4 जून को मनोज कुमार को दोषी ठहराया था. इसी मामले में कोर्ट ने मंगलवार को सजा सुनाई.



मनोज कुमार को मतदान के दौरान 50 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ मतदान केंद्र पर प्रदर्शन करने के मामले में दोषी पाया गया था. अदालत ने यह माना था कि कुमार के इस कदम के चलते मतदाताओं को काफी परेशानी हुई. मनोज पूर्वी दिल्ली के कोंडली से विधायक हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-

नर्सिंग अधिकारियों का डॉ हर्षवर्धन के घर के बाहर प्रदर्शन

ठेले पर सो रहे बुजुर्ग पर बिल्डिंग से गिरा 90 किलो वजनी शख्स, हुई मौत
First published: June 25, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...