लाइव टीवी

Delhi Fire: मुशर्रफ के परिजन शव के लिए पहुंचे मोर्चरी, मां को बिजनौर से बुलाया गया

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 12:06 PM IST
Delhi Fire: मुशर्रफ के परिजन शव के लिए पहुंचे मोर्चरी, मां को बिजनौर से बुलाया गया
अनाज मंडी अग्निकांड में 43 लोगों की मौत हो गई थी. (PTI)

मुशर्रफ (Musharraf) के चचेरे भाई फुरकान ने बताया कि हमें यहां पता चला है कि जो ब्लड रिलेशन में हैं, उन्हें ही शव सौंपा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के अनाज मंडी (Anaj Mandi) अग्निकांड में मारे गए मुशर्रफ (Musharraf) के परिजन शव लेने के लिए मौलाना आज़ाद मोर्चरी (Maulana Azad Morchari) पहुंच गए हैं. मुशर्रफ के चचेरे भाई फुरकान ने बताया कि हमें यहां पता चला है कि जो ब्लड रिलेशन में हैं, उन्हें ही शव सौंपा जाएगा. ऐसे में मुशर्रफ की मां को बिजनौर से बुलाया है. क्योंकि मुशर्रफ के पिता और भाई नहीं हैं. बता दें कि अग्निकांड के दिन साढ़े तीन मिनट का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था. इस वायरल ऑडियो क्लिप में मौत से पहले मुशर्रफ ने अपने दोस्त से बातचीत की थी.

बातचीत करते हुए मुशर्रफ ने अपने दोस्त मोनू से कहा था, 'मेरे बचने की कोई उम्मीद नहीं है. मैं आग और धुएं के बीच घिर गया हूं. मेरे दोस्त मेरे परिवार और बच्चों को ध्यान रखना. अभी इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताना.' इसके बाद मुशर्रफ की आवाज हमेशा के लिए खामोश हो गई थी.

मृतकों के परिजन पंहुच गए हैं
जानकारी के मुताबिक, मौलाना आज़ाद मोर्चरी के बाहर कई मृतकों के परिजन पंहुच गए हैं. परिजनों से पुलिस शिनाख्ती फॉर्म भरवा रही है. काफी संख्या में मोर्चरी के बाहर परिजन जुटे हुए हैं. संभावना है कि थोड़ी देर में PM शुरू हो जाएंगे. परिजनों की एक ही मांग है कि प्रशासन बॉडी ले जाने की व्यवस्था करे.

43 लोगों की मौत
बता दें कि दिल्ली की रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में रविवार सुबह तड़के आग लग गई थी. इस अग्निकांड में 43 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोग गंभी रूप से घायल हो गए. मरने वालों में कई बिहार के हैं. जिस पांच मंजिला इमारत में आग लगी थी, उसमें स्कूल बैग बनाया जाता था. काम करने वाले मजदूर उसी इमारत में रहते थे. वहीं, इमारत से निकलने के लिए एक ही रास्ता था. ऐसे में सभी मजदूर आग लगने के बाद भाग नहीं पाए और आग में जलकर व दम घुटने से 43 लोगों की मौत हो गई.
ये भी पढ़ें- 

Delhi Fire: हादसे वाली इमारत में फिर लगी आग, कल 43 लोगों की गई थी जान

CAB पर शशि थरूर बोले- बिल पास होना गांधी के विचारों पर जिन्ना की जीत होगी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर