आजम खान मामले पर बोले माजिद मेमन, मुझे नहीं लगता कि वो संसद में इस तरह की बेवकूफी करेंगे

NCP नेता माजिद मेमन ने कहा है कि आजम खान ने जो कहा है वह आपत्तिजनक नहीं लगता. आजम खान का बयान आपत्तिजनक नहीं लगता है. उन्होंने चेयरपर्सन का अनादर करने के लिए ऐसा नहीं कहा. मुझे नहीं लगता कि वे संसद में इस तरह की बेवकूफी करेंगे.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:51 AM IST
आजम खान मामले पर बोले माजिद मेमन, मुझे नहीं लगता कि वो संसद में इस तरह की बेवकूफी करेंगे
समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान ने संसद में विवादित टिप्पणी कर दी थी. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:51 AM IST
लोकसभा में तीन तलाक विधेयक पर चर्चा के दौरान दिए गए समाजवादी पार्टी (SP) सांसद आजम खान के बयान पर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ बीजेपी के नेता उनसे माफी की मांग कर रहे हैं तो अन्य दलों के नेता आजम खान के समर्थन में बोल रहे हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता माजिद मेमन ने कहा है कि आजम खान ने जो कहा है वह आपत्तिजनक नहीं लगता.

मेमन ने कहा, 'आजम खान का बयान आपत्तिजनक नहीं लगता है. उन्होंने चेयरपर्सन का अनादर करने के लिए ऐसा नहीं कहा. मुझे नहीं लगता कि वे संसद में इस तरह की बेवकूफी करेंगे. मुझे नहीं लगता कि इसे एक मुद्दा बनाना चाहिए.' राज्यसभा सांसद माजिद मेमन ने कहा, 'उनके इस बयान की सराहना होनी चाहिए.'



बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक विधेयक पर चर्चा के दौरान रामपुर से एसपी सांसद आजम खान ने लोकसभा अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठी रमा देवी पर निजी और विवादास्‍पद टिप्‍पणी की थी. इसे लेकर संसद में काफी हंगामा हुआ. हालांकि हंगामे के बाद आजम खान लोकसभा की कार्यवाही छोड़कर बीच में ही चले गए थे.
Loading...

स्‍पीकर से आजम खान को बर्खास्‍त करने का अनुरोध करूंगी- रमा देवी
इस मामले पर रमा देवी ने काफी नाराजगी जताई है और कहा है, 'आजम खान ने कभी औरतों की इज्‍जत नहीं की. हम सभी जानते हैं कि उन्‍होंने जया प्रदा को लेकर क्‍या कहा था? इन्‍हें लोकसभा में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. मैं स्‍पीकर से आजम खान को बर्खास्‍त करने का अनुरोध करूंगी. आजम को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें-

Tik Tok वीडियो बनाने के लिए पानी में कर रहा था स्टंट, डूबने से हुई मौत

सिंधिया को खाली करना होगा बंगला, सरकार ने ठुकराया अनुरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...