दिल्ली BJP महिला मोर्चा अध्यक्ष के खिलाफ AAP MLA की अभद्र टिप्पणी, NCW ने पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा

NCW ने दिल्ली बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की अध्यक्ष के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को AAP के MLA Rituraj Jha के खिलाफ जांच और कार्रवाई करने के लिए कहा है.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:23 PM IST
दिल्ली BJP महिला मोर्चा अध्यक्ष के खिलाफ AAP MLA की अभद्र टिप्पणी, NCW ने पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा
महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कहा है.
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:23 PM IST
नई दिल्ली. राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दिल्ली बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की अध्यक्ष और नॉर्थ दिल्ली क्षेत्र से काउंसिलर पूनम पराशर झा के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक रितुराज झा (MLA Rituraj Jha) के खिलाफ जांच और कार्रवाई करने के लिए कहा है.

आयोग की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान के मुताबिक 12 सितंबर को उसके पास शिकायत आई कि दिल्ली की किराड़ी विधानसभा सीट से विधायक ने भाषण देते हुए खुलेआम तौर पर एक महिला नेता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है.



दिल्ली पुलिस जांच कर कार्रवाई करे
Loading...

महिला आयोग का कहना है कि महिलाओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने आयोग के कार्यालय का दौरा किया और शिकायत करते हुए सबूत के तौर पर आप विधायक के भाषण का वीडियो सौंपा. आयोग ने कहा कि उसे मिली शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस से कहा गया है कि वह इस मामले की जांच कराएं और कार्रवाई करें.

नोटिस मिलने पर दूंगा जवाब
इस मामले में आरोपी आप विधायक का कहना है कि उन्हें अब तक शिकायत के बारे में न तो कोई जानकारी है और न ही इस बारे में कोई नोटिस उन्हें मिला है. विधायक ने कहा, 'नोटिस मिलने पर मैं अपनी कानूनी टीम से विचार विमर्श कर जवाब दूंगा.'

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

बड़ी बहन की मौत से छोटी बहन को लगा गहरा सदमा, शव के पास रोते हुए दी जान

DAV स्कूल की साइंस टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...