चार्जशीट में अपूर्वा पर रोहित शेखर की हत्‍या का आरोप, कोर्ट ने लिया संज्ञान

इस मामले में कोर्ट अब 25 जुलाई को सुनवाई करेगा. बता दें कि 15 अप्रैल की रात एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई थी. जिसके आरोप में पुलिस ने रोहित की पत्‍नी अपूर्वा को 24 अप्रैल काे गिरफ्तार किया था.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:06 PM IST
चार्जशीट में अपूर्वा पर रोहित शेखर की हत्‍या का आरोप, कोर्ट ने लिया संज्ञान
रोहित शेखर हत्‍या मामले में चार्जशीट पर साकेत कोर्ट ने लिया संज्ञान.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:06 PM IST
यूपी व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में दाखिल चार्जशीट पर दिल्‍ली की साकेत कोर्ट ने संज्ञान लिया. दिल्‍ली पुलिस ने चार्जशीट में रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा तिवारी पर आरोप लगाया है कि उसी ने कत्‍ल की घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में कोर्ट अब 25 जुलाई को सुनवाई करेगा. बता दें कि 15 अप्रैल की रात रोहित शेखर की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई थी. जिसके आरोप में पुलिस ने रोहित की पत्‍नी अपूर्वा को 24 अप्रैल काे गिरफ्तार किया था.

रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.
रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.


एनडी तिवारी के बेटे की मौत के मामले में दिल्ली क्राइम बांच ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में 518 पेजों की चार्जशीट दाखिल की थी. इसमें रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को ही मुख्य आरोपी बनाया गया है. साथ ही इस मामले में 56 गवाहों को भी शामिल किया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने

चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन प्रमुख सबूत
हत्या के बाद पुलिस की जांच में सामने रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला का नाम सामने आया था. आरोप है कि अपूर्वा अपनी असफल शादी से ऊब चुकी थी और अपने पति के अजीब रवैये से बहुत गुस्से में थी. वह किसी भी हाल में रोहित से छुटकारा चाहती थी. वारदात की रात घर में मौजूद गवाहों से पूछताछ के अलावा पुलिस ने चार्जशीट में घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज और मोबाइल लोकेशन को प्रमुख सबूत के रूप में पेश किया है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

सोनभद्र में एक लाख हेक्टेयर वन भूमि पर का कब्जा, 5 साल पुरानी रिपोर्ट पर आज तक कार्रवाई नहीं

यूपी में आकाशीय बिजली का कहर, 35 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल
First published: July 22, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...