नोएडा डीएम ने एसएसपी से मांगी अतिरिक्‍त सुरक्षा

डीएम सिंह ने लिखा है कि जुलाई 2018 में दादरी में अचानक नवनिर्मित इमारत गिरने के कारण नौ लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद 19 व्‍यक्तियों अौर संस्‍थाओं के खिलाफ थाना बिसरख में एफआईआर दर्ज की गई थी. साथ ही खनन माफिया अौर भू-माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाकर भी कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:23 AM IST
नोएडा डीएम ने एसएसपी से मांगी अतिरिक्‍त सुरक्षा
noida DM brijesh narayan singh
News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:23 AM IST
गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के डीएम ब्रजेश नारायण सिंह ने नोएडा एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है. डीएम की अोर से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि उनकी ओर से जिले में अपराधियों पर कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. जबकि इस समय उनके साथ एक पीएसओ चलता है. लिहाजा हालात को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाए जाने की जरूरत है.

डीएम सिंह ने लिखा है कि जुलाई 2018 में दादरी में अचानक नवनिर्मित इमारत गिरने के कारण नौ लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद 19 व्‍यक्तियों अौर संस्‍थाओं के खिलाफ थाना बिसरख में एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में भी अवैध रूप से प्‍लॉटिंग करने के कारण बिल्‍डरों सहित 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके साथ ही खनन माफिया अौर भू-माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाकर भी कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लिहाजा इन सभी मामलों को देखते हुए उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ाई जाए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...