दिल्‍ली में वृद्धा की हत्‍या, बढ़ रहे बुजुर्गों पर अपराध

एक बार फिर बुजुर्गों पर अपराध का मामला सामने आया है. दिल्‍ली के छावला इलाके के कुतुब विहार इलाके में 65 साल की वृद्धा की चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई है.

News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 5:20 PM IST
दिल्‍ली में वृद्धा की हत्‍या, बढ़ रहे बुजुर्गों पर अपराध
प्रतीकात्मक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 5:20 PM IST
एक बार फिर बुजुर्गों पर अपराध का मामला सामने आया है. दिल्‍ली के छावला इलाके के कुतुब विहार फेज 2 इलाके में 65 साल की वृद्धा की चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई है.

मृतक का नाम बसंती है. वृद्धा का एक ही बेटा है. जिस वक्‍त घर में इस घटना को अंजाम दिया गया, उस वक्‍त वृद्धा का बेटा भी घर पर नहीं था और काम पर बाहर गया था.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक वारदात को लूट या रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया है, ऐसा अनुमान है. हालांकि अभी पुलिस जांच कर रही है. साथ ही पड़ोसियों से भी जानकारी ले रही है.

वृद्धा के बेटे ने भी किसी पर शक नहीं जताया है. ऐसे में मौका-ए-वारदात को देखते हुए लग रहा है कि पहले घर में चोरी और लूट की कोशिश की गई है. ऐसा कर पाने में नाकाम रहने पर वृद्धा का चाकू मारकर कत्‍ल कर दिया गया.

गौरतलब है कि बीते दिनों में राजधानी में बुजुर्गों के ऊपर हमले और  हत्‍या के कई मामले सामने आए हैं. कुछ महीने पहले ही बुजुर्ग दंपति की हत्‍या कर दी गई थी. इससे पहले भी बाहरी दक्षिणी दिल्‍ली में वृद्ध की हत्‍या का मामला सामने आया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर