फिर मॉब लिंचिंग, बहन से अवैध संबंधों के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 8:28 AM IST
फिर मॉब लिंचिंग, बहन से अवैध संबंधों के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या
युवक को पीटने के बाद आरोपी खुद ही उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां उसकी मौत हाे गई.

दिल्ली के रनहोला इलाके में हुई वारदात, पुलिस ने मामले में पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 8:28 AM IST
  • Share this:
देश भर में मॉब लिंचिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब राजधानी में ही एक 21 वर्षीय युवक की पांच लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों को शक था कि युवक का उनकी बहन से अवैध संबंध हैं. वारदात शुक्रवार को हुई. मृतक की पहचान नेतराम के तौर पर की गई है. पुलिस ने मामले में पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ही लेकर गए अस्पताल
पुलिस के अनुसार नेतराम को बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपित खुद ही उसे अस्पताल भी लेकर गए. लेकिन वहां पर उसकी हालत बिगड़ती देख फरार हो गए. रविवार को पुलिस ने पांचों आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में अंबिका प्रसाद, रणजीत, अनिल, देशराज और सोनू हैं.

आरोपी के घर में काम करता था मृतक

जानकारी के अनुसार नेतराम मुख्य आरोपी प्रसाद के घर में घरेलू सहायक के तौर पर काम करता था. प्रसाद आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ आबकारी और शस्‍त्र अधिनियम के तहत 20 मामले पहले से दर्ज हैं.

नेतराम के साथ ही रह रही थी बहन
प्रसाद ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन अपने पति के घर से 7 महीने पहले लापता हो गई थी. इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी. लेकिन बाद में प्रसाद को पता चला कि उसकी बहन नेतराम के साथ रह रही है तो उसने नेतराम को सबक सिखाने की ठानी. इस दौरान अपने साथियों के साथ मिलकर उसने नेतराम के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई.
Loading...

ये भी पढ़ें- सालभर में एक हजार से ज्यादा लोगों को शिकार बना चुकी बाढ़!

सबसे बड़ी हेल्थ स्कीम में आप ऐसे देख सकते हैं अपना नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...