लाइव टीवी

दिल्ली और UP में बड़े आतंकी हमले की साजिश, पुलिस सेंटर्स भी निशाने पर

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 8:59 AM IST
दिल्ली और UP में बड़े आतंकी हमले की साजिश, पुलिस सेंटर्स भी निशाने पर
अयोध्या मामले की आड़ में पाकिस्तान भारत पर आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. (प्रतीकात्कम तस्वीर)

अयोध्या मामले (Ayodhya Issue) की आड़ में पाकिस्तान (Pakistan) भारत (India) पर आतंकी हमले (Terror Attack) कराने की साजिश रच रहा है. इस बार आतंकियों के निशाने पर देश की राजधानी दिल्ली (New Delhi) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 8:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अयोध्या मामले (Ayodhya Issue) की आड़ में पाकिस्तान (Pakistan) भारत (India) पर आतंकी हमले (Terror Attack) कराने की साजिश रच रहा है. News18 को मिली खुफिया जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. इस बार आतंकियों के निशाने पर देश की राजधानी दिल्ली (New Delhi) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) है. खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी सुरक्षाबलों के ट्रेनिंग सेंटर्स को भी निशाना बना सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकवादी नेपाल और बांग्लादेश के रास्ते में भारत में घुसपैठ की तैयारी में हैं. वहीं आतंकियों को जम्मू-कश्मीर और पंजाब के रास्ते तबाही के लिए हथियार पहुंचाया जा सकता है. रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि आतंकियों की मदद के लिए कई जगहों पर स्लीपर सेल सक्रिय हो गए हैं.


Loading...

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई पूरी हुई है और पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. उम्मीद की जा रही है कि नवंबर के दूसरे हफ्ते में अयोध्या पर फैसला आ सकता है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली संविधान पीठ ने मामले में 40 दिन तक सुनवाई की.

खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक, अयोध्या मामले पर संभावित फैसले की आड़ में पाकिस्तान भारत में आतंकी हमले करा सकता है. इसको लेकर एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश और दिल्ली में विशेष व्यवस्था की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...