IAS गौरव दहिया के मामले में आया नया मोड़, अब गुजरात पुलिस ऐसे करेगी पूछताछ

गुजरात पुलिस 5 अगस्‍त को दिल्‍ली में गौरव दहिया और उसकी पीड़िता पत्नी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:01 PM IST
IAS गौरव दहिया के मामले में आया नया मोड़, अब गुजरात पुलिस ऐसे करेगी पूछताछ
गुजरात पुलिस पूछताछ के लिए दिल्‍ली पहुंच चुकी है.
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:01 PM IST
गुजरात के आईएएस गौरव दहिया मामले में नया मोड़ आया है. पीड़िता ने बताया कि गुजरात पुलिस दिल्ली के मालवीय नगर वूमेन सेल में जहां उसने शिकायत दर्ज की थी वहां एक बार फिर उससे पूछताछ करेगी. इसके अलावा गौरव दहिया को भी पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया है. जबकि गुजरात पुलिस ने बताया कि 5 तारीख को गौरव और उसकी पीड़िता पत्नी की आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. दिल्ली पुलिस दोनों से सवाल-जवाब करेगी और पूरे मामले की तह तक जाएगी.

गुजरात पुलिस पहुंची दिल्ली
गुजरात के आईएएस गौरव दहिया के खिलाफ शिकायत करने वाली उसकी पीड़िता पत्नी से पूछताछ के लिए आज गुजरात पुलिस दिल्ली पहुंची. पूरे मामले पर गुजरात पुलिस ने पीड़िता के साथ लगभग पौने 4 घंटे हुई पूछताछ की. गुजरात पुलिस ने मामले के हर बात की पूरी छानबीन की. आपको बता दें कि गुजरात पुलिस ने आज पूछताछ की है. इसके बाद गुजरात पुलिस अपनी पूछताछ की एक रिपोर्ट बनाएगी और मुख्यमंत्री द्वारा गठित की गई 5 सदस्य कमेटी को रिपोर्ट सौंपेगी. इसी के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी.

गुजरात पलिस को महिला ने शादी के सभी सबूत दिए

गुजरात पुलिस की लंबी पूछताछ के बाद गौरव दहिया की पीड़िता पत्नी ने बताया कि उसने पूरे मामले की जानकारी गुजरात पुलिस को दी है और अपनी शादी से जुड़े तथ्य भी गुजरात पुलिस के सामने पेश किए हैं. पीड़िता ने बताया कि जिस तरीके की बातें उसके और गौरव के बीच हुई. इसके अलावा किस तरीके से शादी हुई और किस तरीके के मैसेजेस उसने भेजें हैं. यह सारी जानकारी उसने गुजरात पुलिस को दी है.

गुजरात के आईएएस गौरव दहिया.


2 अगस्त को महिला जाएगी अहमदाबाद
Loading...

पीड़िता ने बताया कि जिस तरीके से उसने शिकायत की थी. उसके बाद आज से गुजरात पुलिस ने बताया कि उसे 2 अगस्त को अहमदाबाद आना होगा जहां पर उसकी मुलाकात प्रिंसिपल सेक्रेट्री सुनैना तोमर से होगी और उनके सामने पूरे मामले की जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मैसेंजर पर हुई दोस्ती, फिर प्यार और शादी, IAS गौरव दहिया की ऐसी है प्रेम कहानी!

अब सुरक्षा बलों से हथियार नहीं छीन सकेंगे आतंकवादी, J&K पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम
First published: July 30, 2019, 10:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...