पीसी चाको की शीला दीक्षित को दो टूक, कहा- कई नेता AAP से गठबंधन के पक्ष में

लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने शीला दीक्षित को दो टूक शब्दों में कह दिया है कि पार्टी के कई नेता गठबंधन के पक्ष में हैं.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 11:09 PM IST
पीसी चाको की शीला दीक्षित को दो टूक, कहा- कई नेता AAP से गठबंधन के पक्ष में
पार्टी में अलग-थलग पड़ी शीला दीक्षित (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 11:09 PM IST
लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने शीला दीक्षित को दो टूक शब्दों में कह दिया है कि पार्टी के कई नेता गठबंधन के पक्ष में हैं, हालांकि आप के साथ किसी तरह के तालमेल के बारे में फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्तर पर होगा.

पीसी चाको ने आगे कहा कि ''बीजेपी को हराने के लिए आप से गठबंधन सबसे बढ़िया तरीका होगा. मेरी और कई अन्य नेताओं की राय है कि गठबंधन हो. जब पार्टी अध्यक्ष फैसला लेंगे तो यह सभी को मान्य होगा.''

ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को बैठक की जिसमें शीला ने अपना रुख दोहराया कि आप के साथ गठबंधन नहीं होगा. बैठक में शामिल एक नेता ने बताया, ‘‘दिल्ली कांग्रेस के ज्यादातर नेता आप के साथ गठबंधन के पक्ष में हैं. उनका मानना है कि गठबंधन के जरिए ही दिल्ली में बीजेपी को हराया जा सकता है.’’



कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने शीला दीक्षित को दिया दो टूक जवाब


दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि गठबंधन को लेकर जो भी निर्णय होगा वो सभी नेताओं को स्वीकार होगा. चोपड़ा ने यह भी कहा कि भाजपा को किसी भी तरह से रोकना है, हालांकि उन्होंने आप के साथ गठबंधन को लेकर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

वाराणसी से लड़कर पीएम मोदी को दूंगा सीधी टक्कर, सपा-बसपा दे साथ: चंद्रशेखर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...