लाइव टीवी

चाय की दुकान चलाने वाली 55 साल की महिला से रेप के बाद हत्या, CCTV से आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: November 30, 2019, 8:52 PM IST
चाय की दुकान चलाने वाली 55 साल की महिला से रेप के बाद हत्या, CCTV से आरोपी गिरफ्तार
55 वर्षीय महिला की कथित बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक चित्र)

सूत्रों ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने महिला (Woman) की गला घोंटकर हत्या (Murder) करने से पहले उससे जोर जबरदस्ती की थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) और आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में गैंगरेप (Gang rape) की दिल दहला देने वाली घटनाओं के बाद देश की राजधानी दिल्ली में भी एक 55 साल की महिला से रेप और फिर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटैज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के गुलाबी बाग (Gulabi Bagh) इलाके की है. यहां चाय की दुकान चलाने वाली 55 वर्षीय महिला की कथित बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

ग्राहक ने महिला को फर्श पर पड़ा देखा
पीड़िता उसी दुकान में रहती थी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि गुलाबी बाग इलाके में रहने वाले आरोपी ने पीड़िता के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. शनिवार की सुबह एक ग्राहक जब चाय की दुकान पर आया तब उसने महिला को फर्श पर पड़ा देखा, जिसके बाद उसने शोर मचाया. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने संदिग्ध आरोपी को पास के इलाके से पकड़ लिया
पीड़िता अपनी छोटी सी चाय की दुकान में अकेली रहती थी. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की और इसके आधार पर संदिग्ध आरोपी को पास के इलाके से पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

कांग्रेस नेता पर भड़की हिंदू महासभा, बोली-प्रज्ञा ठाकुर को हाथ तो लगाकर दिखाएं

उद्धव मंत्रिमंडल का विस्तार विंटर सेशन से ठीक पहले या उसके बाद: अजीत पवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...