रनवे पर फिसला प्‍लेन, बाल-बाल बचे बीजेपी MP रवि किशन

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:31 PM IST
रनवे पर फिसला प्‍लेन, बाल-बाल बचे बीजेपी MP रवि किशन
रवि किशन

भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर एयरपोर्ट (Gwalior Airport) के रनवे पर विमान फिसलने से रविवार को भोजपुरी के सुपर स्टार और बीजेपी (BJP) के गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) बाल-बाल बच गए. दरअसल, वह विमान से ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे. वह रविवार सुबह एक कार्यक्रम के सिलसिले में दिल्ली से ग्वालियर गए थे.

गौरतलब है कि भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे. मौके पर समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में दिव्यांग सतेंद्र लोहिया, डॉक्टर सीपी बंसल, विंदा जोशी, एके वर्मा, वीरेंद्र पाल, जयेश जलकुमारी आदि को सम्मानित किया गया था.

जौनपुर के बरैन निवासी रवि किशन शुक्ला आज भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक जाना पहचाना चेहरा हैं. 2019 में रवि किशन बीजेपी के टिकट पर योगी आदित्यनाथ की सीट गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतरे और उन्होंने भारी मतों से जीत भी दर्ज की. साल 2014 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तरफ से जौनपुर सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन बीजेपी के कृष्ण प्रताप सिंह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. वर्ष 2017 में वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें-

संसद में अखिलेश यादव के इस दावे को रवि किशन ने किया खारिज

भोजपुरी में शपथ नहीं ले पाए सांसद रवि किशन, अब खाई ये कसम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...