लाइव टीवी

पीएम मोदी के चेहरे पर BJP लड़ेगी दिल्ली विधानसभा का चुनाव

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 11:14 PM IST
पीएम मोदी के चेहरे पर BJP लड़ेगी दिल्ली विधानसभा का चुनाव
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव पीएम मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा.

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी दूसरे दलों में झांकने की बजाय अपने कामों पर ध्यान दें और दिल्ली के विकास पर ध्यान दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 11:14 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly polls) को लेकर राजनीतिक प्रचार शुरू हो चुका है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) बीजेपी (BJP) में चल रही गुटबंदी को लेकर लगातार निशाना साधे हुए है. यहां तक कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि बीजेपी में मनोज तिवारी, विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता जैसे धड़े हैं. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सामने बीजेपी अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे का नाम उजागर करें. इसी बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने साफ कर दिया है कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा.

दिल्ली के लोग केजरीवाल को समझ चुके हैं: नवीन कुमार
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी दूसरे दलों में झांकने की बजाय अपने कामों पर ध्यान दें और दिल्ली के विकास पर ध्यान दें. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली में बीजेपी का वनवास खत्म होगा. निश्चित तौर पर बीजेपी दिल्ली में सरकार बनाएगी क्योंकि अब दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को पूरी तरीके से समझ चुके हैं और कांग्रेस का अस्तित्व ना के बराबर है.

आम आदमी पार्टी सरकार से परेशान है जनता: बीजेपी

नवीन कुमार ने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी सरकार से परेशान हैं. लोग चाहते हैं कि केंद्र और दिल्ली में एक ही पार्टी की सरकार हो, तो विकास तेजी से होगा. पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से विकास कार्यों का ब्यौरा परखते हैं. दिल्ली बीजेपी में किसी को मुख्यमंत्री बनने की जल्दी नहीं है. सब संगठन स्तर पर मिल जुलकर मौजूदा तानाशाही सरकार को सत्ता से उखाड़ने में जुटे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के विकास पर अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच में रखना चाहिए और बीजेपी में किसी तरीके का कोई अंतर कलह नहीं है.

ये भी पढ़ें-

जीतन राम मांझी का दावा, दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में पार्टी को जरूर मिलेगी जीत
Loading...

CBSE से अलग दिल्‍ली का होगा अपना शिक्षा बोर्ड: मनीष सिसोदिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...