PM मोदी ने केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, दिल्ली के CM ने कहा- THANK YOU

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 7:11 PM IST
PM मोदी ने केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, दिल्ली के CM ने कहा- THANK YOU
केजरीवाल ने पीएम मोदी को कहा THANK YOU

वैसे तो केजरीवाल को पीएम मोदी का कटु आलोचक माना जाता हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में उनके पहले कार्यकाल में कई मौकों पर उन पर तीखा प्रहार भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 7:11 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (pm narendra modi) ने शुक्रवार को पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(cm arvind kejariwal) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. पीएम ने कामना की कि वह सालों तक सद्भावनापूर्वक आम लोगों की सेवा करते रहें. दिल्ली सरकार के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने केजरीवाल को पत्र भेजा और उनकी अच्छी सेहत एवं लंबी उम्र की कामना की.

मोदी ने पत्र में लिखा,‘‘कृपया, अपने जन्मदिन पर हमारी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें. ईश्वर आपको अच्छी सेहत और खुशहाली प्रदान करें और आप वर्तमान की भांति सालों तक सद्भावनापूर्वक देश के लोगों की सेवा करते रहें.’’

शुक्रवार को 51 साल के हो गये आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने जन्मदिन की बधाई के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने ट्वीट किया, 'आपकी शुभकामनाओं के लिये धन्यवाद पीएम सर'

वैसे तो केजरीवाल को पीएम मोदी का कटु आलोचक माना जाता हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में उनके पहले कार्यकाल में कई मौकों पर उन पर तीखा प्रहार भी किया. लेकिन जब से केंद्र में भाजपा ने दूसरी बार सरकार बनायी है, मुख्यमंत्री ने मोदी पर सार्वजनिक रूप से हमला नहीं किया है.

बात दें कि इस साल जून में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से भेंट की थी और वर्षा के सीजन में यमुना के पानी के भंडारण के लिए संयंत्र लगाने की दिल्ली सरकार की योजना के लिए केंद्र का सहयोग मांगा था.

इस भेंट के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया था, 'दिल्ली सरकार को सहयोग का पूरा आश्वासन मिला. भारत की राजधानी दिल्ली के विकास के लिए यह जरूरी है कि दिल्ली सरकार एवं केंद्र मिलकर काम करे.'

ये भी पढ़ें:
Loading...

24 घंटे के अंदर 3 पुलिसवालों ने गोली मारकर की खुदकुशी

वीकेंड में दिल्ली में हो सकती है झमाझम बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...