लाइव टीवी

IP पार्क में गोवा की महिला से गैंगरेप के मामले में एक गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 10:30 AM IST
IP पार्क में गोवा की महिला से गैंगरेप के मामले में एक गिरफ्तार
गोवा की महिला के साथ पिछले महीने दिल्ली में गैंगरेप हुआ था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राष्ट्रीय राजधानी (New Delhi) में एक बस स्टैंड पर इंतजार करते वक्त गोवा (Goa) की एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) और हमला की घटना के करीब एक महीने बाद इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 10:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी (New Delhi) में एक बस स्टैंड पर इंतजार करते वक्त गोवा (Goa) की एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) और हमला करने की घटना के करीब एक महीने बाद इस मामले में एक संदिग्‍ध को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. एक अन्य आरोपी अब भी फरार है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस बात की जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि यह घटना 16 सितंबर को हुई थी और गिरफ्तारी पिछले बुधवार को हुई. उत्तर प्रदेश के रायबरेली के कचरा बीनने वाले संदिग्धों की पहचान के लिए 4,000 लोगों का सत्यापन किया गया. पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर खालिद को सराय काले खां क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अन्‍य आरोपी मुन्ना की तलाश जारी है. पुलिस ने कहा कि खालिद ने जुर्म कबूल कर लिया है और कहा है कि वह और मुन्ना घटना की रात नशे में थे. उसने बताया कि खालिद को अदालत में पेश किया गया. मुन्ना को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

इंद्रप्रस्थ पार्क में हुआ था गैंगरेप
पुलिस ने जानकारी दी कि गोवा की रहने वाली महिला सराय काले खां बस स्टैंड से बस पकड़ने वाली थी. वह समय से काफी पहले पहुंच गई. महिला ने इंद्रप्रस्थ पार्क बस स्टॉप के पास रुक गई. पार्क में जब वह सो रही थी तभी दोनों आरोपी अब्दुल खालिद और मुन्ना महिला के पासए और उसे खींचकर बस स्टॉप के पीछे की झाड़ियों में ले गए और कथित तौर पर रेप किया. जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसकी पिटाई भी कर दी.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर से चलाता था दो कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Loading...

हवा की दिशा बदलने के साथ दिल्ली की एयर क्वालिटी खराब हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...