यह अपराधी लूटपाट करने के बाद पीड़ित को कर देता था नंगा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी एंटो अल्फोंस ने बताया कि 14 मई की रात को एक सुनसान रास्ते पर छावला थाने की पुलिस टीम पट्रोलिंग पर थी. तभी उसने शोर मचाने की आवाज सुनी.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 9:04 AM IST
यह अपराधी लूटपाट करने के बाद पीड़ित को कर देता था नंगा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 9:04 AM IST
दिल्ली पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के ऊपर लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं. पूछताछ में शातिर ने पुलिस को बताया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद और फरार होने से पहले वह पीड़ित के कपड़े उतरवा देता था. इसको लेकर शातिर का कहना है कि वह ऐसा इसलिए करता था क्योंकि नग्न हालत में पीड़ित शर्म की वजह किसी से मदद नहीं मांगे और उसे फागने में आसानी हो.

पुलिस अधिकारी एंटो अल्फोंस ने बताया कि 14 मई की रात को एक सुनसान रास्ते पर छावला थाने की पुलिस टीम पट्रोलिंग पर थी. तभी उसने शोर मचाने की आवाज सुनी. नजदीक जाने पर 'बचाओ-बचाओ' की आवाज सुनाई देनी लगी. जब मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो देखा एक शख्स नग्न अवस्था में मदद के लिए आवाज लगा रहा है. उसके पास एक भी कपड़े नहीं थे.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित राजू एक ऑटो ड्राइवर है. वह नजफगढ़ में रहता था. पुलिस के अनुसार दो बदमाश सवारी बनकर ऑटो पर चढ़े थे और सुनसान जगह पर गाड़ी रोकर चालक के साथ लूटपाट शुरू कर दी. चालक ने बताया कि ‌बदमाशों ने ऑटो, कैश और मोबाइल लूट लिया और जाते-जाते कपड़े भी उतरवाकर ले गए.

वहीं, जब पुलिस ने आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज और जीपीएस की जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. जांच में पता चला कि लूटा गया ऑटो कंझावला में है. इसके बाद पुलिस टीम ने बदमाश का पीछाकर उन्हें दबोचा लिया. गिरफ्तार बदमाश का नाम राहुल है और उसका साथी रवि फरार चल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने चालक के बयान पर केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 

'‪इसका कौनो ठिकाना है कब, कहां, कैसे और क्यों लुढ़क जाए?'

पलक झपकते ही डिक्की में रखा कैश चुराकर फरार बदमाश, देखें CCTV
Loading...

तेजप्रताप का दावा- RJD में BJP के कुछ लोग, भाई तेजस्वी से करना चाहते हैं दूर

काजल राघवानी के साथ पवन सिंह का सबसे बोल्ड Video, 27 करोड़ लोगों ने देखा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार