लाइव टीवी

दिल्ली के कुतुबगढ़ क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 27, 2019, 7:51 AM IST
दिल्ली के कुतुबगढ़ क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार
एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कुख्यात गोगी गिरोह के तीन सदस्यों को शनिवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कुतुबगढ़ इलाके में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. कुख्यात गोगी गिरोह के तीन सदस्यों को शनिवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कुतुबगढ़ इलाके में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों में सचिन (24) रोहिणी सेक्टर-20 का निवासी है, विशाल (22) कराला का निवासी है और प्रवेश (25) कुतुबगढ़ का रहने वाला है.

विशेष सेल के पुलिस उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने कहा, 'शनिवार को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि कुख्यात गोगी गिरोह के तीन सदस्य कुतुबगढ़ क्षेत्र में आने वाले हैं. सूचना के आधार पर जाल बिछाया गया और थोड़ी देर चली मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.'

यादव के अनुसार मुठभेड़ में गोली लगने से सचिन और विशाल घायल हो गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तरफ से कुल 10 जबकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से 12 गोलियां चलाई गईं. सचिन ने पुलिस को बताया कि जेल में बंद कुलदीप कसाना और जितेंद्र ने उन्हें दिल्ली के कंझावला और नरेला में दो कारोबारियों की हत्या के निर्देश दिये थे.

ये भी पढ़ें-

महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा से पहले केजरीवाल ने 104 नई बसों को दिखाई हरी झंडी

दिल्ली-NCR में बेहद खराब हुई हवा, 26-30 अक्टूबर तक निर्माण कार्य पर प्रतिबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...