लाइव टीवी

DSP दविंदर सिंह मामले में प्रियंका गांधी ने की जांच की मांग, कही ये बात

भाषा
Updated: January 16, 2020, 9:13 PM IST
DSP दविंदर सिंह मामले में प्रियंका गांधी ने की जांच की मांग, कही ये बात
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी दविंदर सिंह (Davinder Singh) को दो आतंकवादियों को अपनी कार में ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कश्मीर घाटी से जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी दविंदर सिंह (Davinder Singh) की गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार को सवाल किया कि सिंह के किसके निर्देशों पर काम कर रहा था. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘‘डीएसपी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी से परेशान करने वाले सवाल खड़े हुए हैं जो भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण हैं. यह बहुत अजीब लगता है कि वह न सिर्फ शिनाख्त किए जाने से बचा, बल्कि वह मौजूदा हालात में जम्मू-कश्मीर में विदेशी राजनयिकों के दौरे के समय उनके साथ रहने जैसे महत्वूपर्ण संवेदनशील ड्यूटी में लगाया गया.’’



उन्होंने सवाल किया, ‘‘ वह किसके निर्देशों पर काम कर रहा था? पूरी जांच होनी चाहिए. भारत के खिलाफ आतंकी हमले के षड्यंत्र में मदद करना देशद्रोह है.’’आतंकियों के साथ पकड़े गए थे DSP देवेंद्र सिंह

हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी दविंदर सिंह को दो आतंकवादियों को अपनी कार में कश्मीर घाटी ले जाने के आरोप में उनके साथ गिरफ्तार किया गया.

 

ये भी पढ़ें-

मनीष सिसोदिया ने भरा नामांकन, कहा- तिहाड़ जेल और पुलिस पर नियंत्रण दे दो फिर..

BJP सांसद का बड़ा आरोप, टिकट बेचना केजरीवाल के लिए कोई नई बात नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 8:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर