शीला दीक्षित के निधन के 6 दिन बाद परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

विदेश दौरे से लौटे राहुल गांधी ने कांग्रेस की दिवंगत वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि दी है. राहुल आज यानी शुक्रवार को शीला दीक्षित के घर पहुंचे.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 1:33 PM IST
शीला दीक्षित के निधन के 6 दिन बाद परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी
राहुल गांधी गुरुवार को ही विदेश से वापस देश आए हैं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 1:33 PM IST
विदेश दौरे से लौटे राहुल गांधी ने कांग्रेस की दिवंगत वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि दी है. राहुल आज यानी शुक्रवार को शीला दीक्षित के घर पहुंचे. यहां उन्होंने उनके बेटे संदीप दीक्षित से मुलाकात कर शीला दीक्षित को याद किया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गुरुवार सुबह अमेरिका के दौरे से देश वापस लौटे.



20 जुलाई को शील दीक्षित ने ली थी अंतिम सांसें
Loading...

बता दें कि दिल्ली की 3 बार की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित का शनिवार 20 जुलाई को निधन हो गया था. उन्होंने दिल्ली के एस्कॉर्ट्स अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली थी. उन्हें सीने में दर्द के बाद यहां भर्ती कराया गया था. शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत तमाम राजनीतिक हस्तियों ने गहरा दुख जताया था. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की थी. हालांकि वे शीला दीक्षित के अंतिम संस्कार में नजर नहीं आए थे. इसको लेकर उनकी आलोचना भी हुई थी.

विदेश में होने के कारण अंतिन संस्कार में शामिल नहीं हुए थे राहुल
1998 से 2013 तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित का अंतिम संस्कार रविवार 21 जुलाई को निगम बोध घाट पर हुआ था. विदेश में होने के कारण राहुल इसमें शामिल नहीं हो पाए थे लेकिन उनकी बहन प्रियंका गांधी और मां सोनिया गांधी ने अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें-

ज्योतिरादित्य सिंधिया को खाली करना होगा बंगला, सरकार ने ठुकराया अनुरोध

Tik Tok वीडियो बनाने के लिए पानी में कर रहा था स्टंट, डूबने से हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...