Delhi Weather: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, उमस और गर्मी से राहत

Delhi Weather Update: उमस और गर्मी की मार झेल रहे दिल्ली वासियों को मंगलवार सुबह राहत मिली. राजधानी में हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 11:14 AM IST
Delhi Weather: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, उमस और गर्मी से राहत
राजधानी दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. (ANI)
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 11:14 AM IST
उमस और गर्मी की मार झेल रहे दिल्ली वासियों को मंगलवार सुबह राहत मिली. राजधानी में हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. हालांकि सुबह शुरू हुई बारिश से बच्चों को स्कूल और ऑफिस जाने वालों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. पिछले कई दिनों से दिल्ली के लोग राहत की बारिश का इंतजार कर रहे थे.

दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में बारिश तो हो ही रही है. इसके अलावा मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. गुजरात, तेलंगना, ओडिशा और जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक दिल्ली के अलावा मंगलवार को गुरुग्राम, नोएडा, मुजफ्फरनगर, शामली, पानीपत, मेरठ, हापुड़, फरीदाबाद समेत कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है.



इन इलाकों में भी हो सकती है भारी बारिश
Loading...

मौसम विभाग ने बताया है कि बंगाल की खाड़ी और पश्चिमी बंगाल के समुद्री तटों पर तेज हवाएं चल सकती हैं. वहीं उत्तर भारत में श्रीगंगानगर, नरनौल, आगरा, इलाहाबाद, डाल्टनगंज, जमशेदपुर में अगले 48 घंटों में भी बारिश के आसार हैं.

महाराष्ट्र और गोवा में जारी रहेगी बारिश
इसके अलावा छत्तीसगढ़ और ओडिशा के कुछ इलाकों में मंगलवार को भारी बारिश हो सकती है. कर्नाटक, कोंकण और गोवा के तटीय इलाकों में आज भी भारी बारिश जारी रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्तान, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के समुद्र तटीय इलाके, तेलंगाना, और दक्षिणी कर्नाटक में भी भारी बारिश की संभावना है.

ये भी पढ़ें:

JNU छात्रा से रेप: रात 12 बजे बुक की थी कैब, दुष्कर्म के बाद 3 घंटे घुमाता रहा ड्राइवर

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 6, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...