Delhi Weather: दिल्ली-NCR में बारिश, उमस और गर्मी से मिली निजात

Delhi Weather Update: उमस और गर्मी की मार झेल रहे Delhi-NCR वासियों को सोमवार सुबह राहत मिली. यहां हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:55 AM IST
Delhi Weather: दिल्ली-NCR में बारिश, उमस और गर्मी से मिली निजात
दिल्ली एनसीआर में सोमवार सुबह अच्छी बारिश हुई. तस्वीर दिल्ली के मोती बाग की है.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:55 AM IST
उमस और गर्मी से परेशान दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) वासियों को सोमवार सुबह राहत मिली. यहां हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. पिछले मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर में अच्छी बारिश हुई थी. उस दिन से लोगों को बारिश का इंतजार था. सोमवार को बारिश सुबह में ही शुरू हो गई. वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले तीन से पांच दिन तक अच्छी बारिश होगी.

इसके साथ ही मौसम विभाग ने मंगलवार से लेकर शनिवार तक के लिए राजधानी में येलो अलर्ट जारी किया है. दिल्ली एनसीआर में आज का अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावनाएं हैं. हालांकि बारिश के बाद इसमें गिरावट की भरपूर संभावना है.



गर्मी ने किया परेशान
Loading...

वहीं रविवार को बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को निराशा ही हाथ लगी. रविवार को भी दिल्ली का तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया. अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री रहा वहीं न्यूनतम 27.6 डिग्री दर्ज किया गया. इसके साथ ही उमस के चलते लोगों को दिन भर परेशानी का सामना करना पड़ा.

पूरे सप्ताह हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार जहां मंगलवार से गुरुवार तक गरज के साथ अच्छी बारिश होने की संभावना है, वहीं शुक्रवार और शनिवार को भी हल्की बारिश लोगों को राहत दे सकती है. लगातार बारिश होन के साथ ही दिल्ली और एनसीआर के तापमान के साथ ही उमस में भी कमी होने के आसार हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में एनसीआर में भी काफी अच्छी बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें-

Facebook LIVE कर मेट्रो कर्मचारी ने की आत्महत्या, VIDEO देख दोस्त के उड़े होश

BJP की मुस्लिम नेता चला रही थीं सदस्यता अभियान, हमलावरों ने तोड़ी पति की नाक
First published: August 12, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...