राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने पीएम मोदी को बांधी राखी, पति की बनाई पेंटिंग की गिफ्ट

आज 73वां स्‍वतंत्रता दिवस होने के चलते पीएम मोदी का शेड्यूल काफी व्‍यस्‍त रहा. हालांकि उनकी राखी बहन कमर शेख ने उन्‍हें राखी बांध दी. सुबह स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) के चलते प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लाल किले से जनता को संबोधित किया.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 1:37 PM IST
राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने पीएम मोदी को बांधी राखी, पति की बनाई पेंटिंग की गिफ्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी राखी बहन ने बांधी राखी.
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 1:37 PM IST
रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की राखी बहन कमर मोहसिन शेख उन्‍हें राखी (rakhi) बांधने पहुंचीं. सात लोक कल्‍याण मार्ग पहुंची शेख ने पहले पीएम मोदी को राखी बांधी उसके बाद पति की बनाई हुई पेंटिंग भी भेंट की. इस पेंटिंग में पीएम मोदी (PM modi) हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं.


आज 73वां स्‍वतंत्रता दिवस होने के चलते पीएम मोदी का शेड्यूल काफी व्‍यस्‍त रहा. हालांकि उनकी राखी बहन कमर शेख ने उन्‍हें राखी बांध दी. सुबह स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) के चलते प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लाल किले से जनता को संबोधित किया. इससे पहले पीएम राजघाट भी गए थे.

लाल किले की प्राचीर से बोलते हुए पीएम मोदी ने देश की बढ़ती जनसंख्या पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि तेजी से बढ़ती जनसंख्या पर हमें आने वाली पीढ़ी को सोचना होगा. सीमित परिवार से न सिर्फ हम खुद का बल्कि देश का भी भला करेंगे. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने प्‍लास्टिक के बढ़ते प्रयोग को रोकने के लिए भी कहा. साथ ही जल बचाने के लिए भी लोगों को जागरुक किया.

ये भी पढ़ें
Loading...

केजरीवाल का महिलाओं को तोहफा, DTC बसों में करेंगी मुफ्त सफ़र

 

स्‍वतंत्रता दिवस पर दिल्‍ली में बारिश, गर्मी से मिली राहत

5 साल की बच्‍ची से रेप मामले में स्‍कूल और पुलिस को नोटिस

 
First published: August 15, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...