दिल्‍ली में 7 साल की बच्‍ची की हत्‍या, रेप की आशंका

परिजनों का अारोप है कि शनिवार को बच्‍ची के गुम होने के बाद बच्‍ची की खोजबीन शुरू की और पुलिस थाने में इत्‍तला दी. लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. रात भर परिजन बच्‍ची को खोजने में लगे रहे. रविवार सुबह एक पार्क में बच्‍ची का शव पड़ा मिला.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 5:30 PM IST
दिल्‍ली में 7 साल की बच्‍ची की हत्‍या, रेप की आशंका
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 5:30 PM IST
दिल्‍ली के निहाल विहार स्थित एक पार्क में 7 साल की बच्‍ची का शव मिला है. बच्‍ची शनिवार शाम को दूसरी बच्‍ची के साथ गली के बाहर मोमोज लेने गई और उसके बाद वापस नहीं लौटी. दूसरे दिन पार्क में बच्‍ची का शव मिला. बच्‍ची के हाथ-पैर रस्‍सी से बंधे हुए थे. उसके मुं‍ह पर भी चोट के निशान मिले. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों का अारोप है कि शनिवार को बच्‍ची के गुम होने के बाद बच्‍ची की खोजबीन शुरू की और पुलिस थाने में इत्‍तला दी. लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. रात भर परिजन बच्‍ची को खोजने में लगे रहे. रविवार सुबह एक पार्क में बच्‍ची का शव पड़ा मिला. परिजनों के आरोप के बाद पुलिस अधिकारियों ने सफाई दी कि बच्ची की मिसिंग दर्ज कर ली गई थी.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया है. हालांकि हत्‍या से पहले बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की आशंका जताई जा रही है. इस घटना के बाद से एक बार फिर दिल्ली में महिलाओं और खासकर छोटी बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर