दिल्ली: JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीड़िता

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर मार्ग इलाके में पीड़िता बेसुध हालत में मिली थी.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:55 AM IST
दिल्ली: JNU की छात्रा से रेप, बेसुध हालत में मिली पीड़िता
JNU की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:55 AM IST
दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर मार्ग इलाके में पीड़िता बेसुध हालत में मिली थी. दो दिन पहले हुई इस घटना में रविवार को मंदिर मार्ग थाने में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित JNU स्टूडेंट मंदिर मार्ग इलाके से JNU जाने के लिए कैब बुक की थी. इसी दौरान कैब ड्राइवर ने छात्रा के साथ रेप कर दिया. ड्राइवर फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस लड़की के बयान और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पार्क में बेसुध हालत में मिली थी JNU स्टूडेंट
पीड़ित JNU स्टूडेंट ने बताया कि ड्राइवर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कैब में ही उसके साथ रेप किया. इसके बाद पीड़िता को आईआईटी के पास एक पार्क में छोड़ दिया. जब शनिवार सुबह लोग पार्क में टहलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पीड़ित को बेसुध हालत में पाया. इसके बाद उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले गए. लड़की की आईडी कार्ड से उसकी पहचान हो पाई.

ये भी पढ़ें-

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

तीन तलाक बिल पास होने का जश्न मना रही थी बीवी, शौहर ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक
First published: August 5, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...