Jio के इस डेटा प्लान में देखिए वर्ल्ड कप के लाइव मैच, नहीं छूटेगा एक पल का भी रोमांच

जियो का कहना है कि यह पैक 2019 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के सभी मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंंग के लिए पर्याप्‍त है. अगर यूजर के पास हॉटस्‍टार की सदस्‍यता नहीं है, फिर भी इस प्‍लान का लाभ उठा सकेंगे.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 9:14 AM IST
Jio  के इस डेटा प्लान में देखिए वर्ल्ड कप के लाइव मैच, नहीं छूटेगा एक पल का भी रोमांच
जियो ने लांच किया नया डेटा पैक.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 9:14 AM IST
वर्ल्डकप का खुमार छा चुका है. आज वर्ल्डकप में भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से है. ऐसे में रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन डेटा प्‍लान लेकर आया है. जियो क्रिकेट सीजन डेटा पैक (Jio Cricket Season Data Pack) नाम के इस नए प्रीपेड रीचार्ज प्‍लान के लिए यूजर्स को सिर्फ 251 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. जिसमें 51 दिनों के लिए 102 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान की सबसे खास बात है कि इस डेटा पैक से आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के सभी क्रिकेट मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग की जा सकेगी.

इस प्‍लान के बारे में जियो का कहना है कि यह पैक 2019 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के सभी मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंंग के लिए पर्याप्‍त है. अगर यूजर के पास हॉटस्‍टार की सदस्‍यता नहीं है, फिर भी इस प्‍लान का लाभ उठा सकेंगे. मैचों को स्ट्रीम करने के लिए, यूजर हॉटस्टार और JioTV दोनों के माध्यम से ऐसा करना चुन सकते हैं.

इस प्‍लान से ऑनलाइन फेंटेसी क्रिकेट गेम भी खेल सकेंगे यूजर
इस डेटा पैक को रीचार्ज कराने के बाद यूजर्स को रिलायंस जियो की ओर से होस्ट किए गए एक ऑनलाइन फेंटेसी क्रिकेट गेम, Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग का भी एक्‍सेस मिलेगा.जो यूजर को गेम के माध्‍यम से अनुमान लगाने या भविष्‍यवाणी करने की अनुमति देगा. अगर यूजर की भविष्‍यवाणी सही निकलेगी तो उसे पॉइंट्स और पुरस्‍कार जीतने का  मौका मिलेगा.


डेटा के साथ ही कॉलिंग और एसएमएस की भी मिलेगी सुविधा
251 रुपये के इस जियो क्रिकेट सीजन डेटा पैक में डेटा के अलावा भी कई लाभ यूजर्स को मिलेंगे. रिलायंस यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस का भी लाभ उठा सकेंगे. जियो का कहना है कि इस प्‍लान को लेने के बाद एक यूजर औसतन 365 रुपये की बचत करेगा.
Loading...

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है)
First published: June 5, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...