दाढ़ी और पगड़ी के चलते सिख युवक को मैनेजर ने नहीं दी Restaurant में एंट्री, की बदतमीजी

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 3:00 PM IST
दाढ़ी और पगड़ी के चलते सिख युवक को मैनेजर ने नहीं दी Restaurant में एंट्री, की बदतमीजी
परम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर लिखा कि शनिवार को मुझे और मेरे दोस्तों को रेस्‍त्रां में एंट्री नहीं दी गई क्योंकि मैं एक सरदार हूं। (फोटोः परम के इंस्टाग्राम के अकाउंट से)

परम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टग्राम (Instagram) अकाउंट पर दी. जो देखते ही देखते वायरल (Viral) हो गई. इसके बाद रेस्तरां के मालिकों की नींद खुली और उन्होंने उनसे माफी मांगी. साथ ही आरोपी मैनेजर को भी नौकरी से निकाल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 3:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभी तक सिखों (Sikh) को रेस्तरां (Restaurant) या फिर क्लब (Club) में रोकने जैसी घटनाएं विदेशों में ही होती थीं, लेकिन अब देश की राजधानी में भी ऐसा मामला सामने आया है. दिल्ली के एक रेस्तरां ने एक फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) को अंदर आने से मना कर दिया. परम साहिब नाम के इस फैशन डिजाइनर को रेस्तरां के मैनेजर ने यह कह कर रोक दिया कि उसके धर्म और पहनावे को लेकर उन्हें आपत्ति है. इसके बाद परम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टग्राम (Instagram) अकाउंट पर दी. देखते ही देखते उनकी ये पोस्ट वायरल (Viral) हो गई. इसके बाद रेस्तरां के मालिकों की नींद खुली और उन्होंने उनसे माफी मांगी. साथ ही आरोपी मैनेजर को भी नौकरी से निकाल दिया.

परम का पहला पोस्ट जिसमें उसने रेस्त्रां में उसके साथ हुए व्यवहार के बारे में बताया था.


'एंट्री नहीं मिली क्योंकि मैं सरदार हूं'
परम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर लिखा कि शनिवार को मुझे और मेरे दोस्तों को रेस्तरां में एंट्री नहीं दी गई क्योंकि 'मैं एक सरदार हूं.' मेरी दाढ़ी, पिंक पटका और शर्ट पर रेस्तरां के मैनेजर को आपत्ति थी. परम ने बताया कि इस दौरान काउंटर पर बैठे एक शख्स ने उनकी महिला दोस्त के साथ भी बदतमीजी की. काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि हम सिख लोगों को लाउंज (Lounge) में प्रवेश नहीं देते और वो उनका मोटो है. बाद में उसने कहा कि परम की पिंक शर्ट उन्हें पसंद नहीं थी.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

The apologies have come in and they ( @wequtub ) have accepted their fault on Behalf of their bad behaviour and his unjustified words by Ravi , their staff member / manager and we have decided to bring this to a close here . . As a redemption , a langer would be organised for street kids , details and minutes for which we are looking forward to . . An incredible thanks to Friends and each one of you , who gave us the strength and courage and became the spine of this cause and voice it out . . @wequtub @kanishktuteja @aanshusharmaa @ojasvitaaaa @maliksaaib . . Stand for yourself , stand for all. #wequtub #paramsahib


A post shared by PARAMSahib ™ (@parambanana) on






रेस्तरां मालिकों ने मानी गलती, मैनेजर को नौकरी से निकाला
परम ने मंगलवार को एक बार फिर पोस्ट डालकर बताया कि रेस्तरां के मालिकों ने अपनी गलती मान ली है और आरोपी क्लब मैनेजर रवि को निकाल दिया है. इसके साथ ही परम ने रेस्तरां का माफीनामा भी पोस्ट किया. परम ने बताया कि हमने माफी स्वीकार करने के साथ ही रेस्तरां के मालिकों के सामने शर्त रखी थी कि वो 100 गरीब लोगों को लंगर (Langar) खिलाएंगे जो उन्होंने मान लिया.

ये भी पढ़ें: Chandryaan-2: खतरनाक इलाके में फंसा है लैंडर विक्रम, यूरोपियन स्पेस एजेंसी की रिपोर्ट से खुलासा

जम्‍मू-कश्‍मीर में अगले माह BDC चुनाव बताएंगे हालात सामान्य हुए या नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...