रेस्‍तरां में ठीक से खाना नहीं खिलाने पर वेटर की हत्या, आरोपी मैनेजर गिरफ्तार

चाकूबाजी का यह मामला सेंट्रल दिल्‍ली के पूसा रोड स्थिति द फीस्‍ट आउट एवं रेस्‍तरां का है, जहां मृतक राहुल और पवन वेटर का काम करते थे.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 8:48 AM IST
रेस्‍तरां में ठीक से खाना नहीं खिलाने पर वेटर की हत्या, आरोपी मैनेजर गिरफ्तार
चाकूबाजी का यह मामला सेंट्रल दिल्‍ली के पूसा रोड स्थिति द फीस्‍ट आउट एवं रेस्‍तरां का है, जहां मृतक राहुल और पवन वेटर का काम करते थे.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 8:48 AM IST
सेंट्रल दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में एक रेस्तरां में सोमवार देर रात झगड़े के बाद फ्लोर मैनेजर ने वेटर और उसके साथी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में 22 साल के वेटर राहुल की मौत हो गई तो उसका साथी पवन (22) घायल हो गया. पवन अस्पताल में भर्ती है और हालत नाजुक बनी हुई है.

खबरों के मुताबिक, फ्लोर मैनेजर ने रेस्तरां में ठीक से सेवा नहीं देने पर राहुल को डांटा था और इसके बाद वह पवन को बुला लिया था. इस दौरान पवन ने फ्लोर मैनेजर कमल सिंह से गाली-गलौच करने के साथ ही थप्पड़ भी मार दिया था. इसके बाद फ्लोर मैनेजर ने राहुल और पवन पर से चाकू से हमला कर दिया. जबकि सोमवार देर रात 12:26 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पूसा रोड पर चाकूबाजी हुई है. इसके बाद पुलिस घायल राहुल और पवन को नजदीकी अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने मूल रूप से नेपाल के रहने वाले राहुल को मृत घोषित कर दिया, जबकि पवन का इलाज चल रहा है.



यहां हुई घटना
Loading...

चाकूबाजी का यह मामला सेंट्रल दिल्‍ली के पूसा रोड स्थिति द फीस्‍ट आउट एवं रेस्‍तरां का है, जहां राहुल और पवन वेटर का काम करते थे. मूल रूप से नेपाल का रहने वाले राहुल अपने परिवार के साथ सदर बाजार इलाके में रहता था. इसी रेस्तरां में आरोपी कमल सिंह फ्लोर मैनेजर है.

राजेंद्र नगर थाने में दर्ज हुआ केस
इस घटना के बाद राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी कमल की तलाश में जुट गई है. उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर ललित और एसआई संदीप गोदारा ने दबोच लिया. रेस्‍तरां का फ्लोर मैनेजर भी नेपाल का ही रहने वाला है.

कमल ने कही ये बात
पुलिस की पूछताछ में कमल ने बताया कि रेस्तरां में ठीक से सेवा नहीं देने पर सोमवार को उसने राहुल को डांटा था और भड़कने पर थप्पड़ भी मारा था. इस पर राहुल ने पवन को रेस्तरां में बुला लिया था और उसने मुझे थप्पड़ जड़ दिया था. इससे कमल गुस्से में था और देर रात कमल ने देखा कि पवन और राहुल रेस्तरां के बाहर खड़े हैं, तभी वह रेस्तरां से बाहर निकला और राहुल पर चाकू से तीन बार हमला किया. जबकि बीच-बचाव करने पर पवन को भी चाकू मार दिया. इस घटना में इस्‍तेमाल हुए चाकू और खून से सने कपड़े पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता जीतू पटवारी बोले- हम बनाएंगे 'समृद्ध मध्य प्रदेश'

UP के सभी प्राइवेट यूनिवर्सिटी के लिए अम्ब्रेला एक्ट, रोकनी होगी राष्ट्रविरोधी गतिविधियां

खबरें चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...