रायसीना रोड हिट एंड रन केस में RJ अंकित गुलाटी गिरफ्तार

30 जून को धीरज नामक व्यक्ति को अपनी SUV से कुचल कर फरार हो गया था अंकित, पुलिस ने पहचान कर पटेल नगर से किया गिरफ्तार.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:19 PM IST
रायसीना रोड हिट एंड रन केस में RJ अंकित गुलाटी गिरफ्तार
हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि एक काले रंग की एसयूवी कार ने धीरज को टक्कर मारी है. (फोटोः फेसबुक से)
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:19 PM IST
दिल्ली के रायसीना रोड पर गत रविवार को हुए हिट एंड रन हादसे में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस ने मामले मे एक मीडिया समूह के रेडियो जॉकी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचाना अंकित गुलाटी के तौर पर हुई है. पुलिस ने पटेल नगर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि 30 जून को रायसीना रोड पर अंकित की तेज रफ्तार कार ने धीरज नाम के एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. आरोपी टक्कर मारने के बाद फरार हो गया था.

खंगाली थी सीसीटीवी फुटेज
हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि एक काले रंग की एसयूवी कार ने धीरज को टक्कर मारी है. जिसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे. वारदात सुबह करीब 5.38 बजे हुई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही अंकित की कार की पहचान हो सकी. जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की.


Loading...

परिजन ने कहा था- एक्सीडेंट नहीं हत्या
वहीं धीरज के परिजन ने आरोप लगाया था कि धीरज संसद मार्ग के फ्री चर्च में रहता है. चर्च कमेटी के लोग लगातार उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे थे. परिजन ने कहा था कि ये एक्सीडेंट नहीं है उसकी हत्या की गई है. उन्होंने बताया था कि वे पिछले 50 साल से चर्च में रह रहे हैं और चर्च कमेटी और इस पक्ष का कोर्ट में केस भी चल रहा है.

ये भी पढ़ें- सीवर सफाई के दौरान अब नहीं होगी मजदूरों की मौत

5 साल की बच्ची के साथ 10 साल के बच्चों ने किया यौन उत्पीड़न

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...