रोहित शेखर हत्याकांड: कोर्ट ने खारिज की पत्नी अपूर्वा शुक्ला की जमानत याचिका

जमानत याचिका खारिज होने के बाद अपूर्वा के वकील महमूद प्राचा ने कहा कि वे अदालत के आदेश के खिलाफ एक से दो दिन में अपील करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 11:12 PM IST
रोहित शेखर हत्याकांड: कोर्ट ने खारिज की पत्नी अपूर्वा शुक्ला की जमानत याचिका
रोहित शेखर हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा की जमानत याचिका खारिज की कोर्ट ने
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 11:12 PM IST
दिल्ली की साकेत जिला अदालत की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को रोहित शेखर मौत मामले में आरोपी उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला की जमानत याचिका खारिज कर दी. अपूर्वा की जमानत याचिका पर जांच एजेंसियों ने आपत्ति दर्ज कराई थी.

मामले में पुलिस ने कोर्ट को बताया कि जांच अभी भी जारी है और ऐसी स्थिति में अपूर्वा को जमानत नहीं दी जाए. वहीं जमानत याचिका खारिज होने के बाद अपूर्वा के वकील महमूद प्राचा ने कहा कि वे अदालत के आदेश के खिलाफ एक से दो दिन में अपील करेंगे.

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दाखिल की है 518 पेज की चार्जशीट

बता दें पिछले दिनों एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में दिल्ली क्राइम बांच ने चार्जशीट दाखिल की है. सूत्रों के अनुसार पत्नी अपूर्वा शुक्ला को ही मुख्य आरोपी बनाया गया है. साथ ही इस मामले में 56 गवाहों को भी शामिल की किया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 518 पेजों की चार्जशीट दाखिल की.

चार्जशीट में सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन प्रमुख सबूत

हत्या के बाद पुलिस की जांच में सामने रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला का नाम सामने आया था. आरोप है कि अपूर्वा अपनी असफल शादी से ऊब चुकी थी और अपने पति के अजीब रवैये बहुत गुस्से में थी. लो किसी भी हाल में रोहित से छुटकारा चाहती थीं. वारदात की रात घर में मौजूद गवाहों से पूछताछ के अलावा पुलिस ने चार्जशीट में घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज और मोबाइल लोकेशन को प्रमुख सबूत के रूप में पेश किया है.

16 अप्रैल को घर में मृत पाए गए थे रोहित
Loading...

बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित अपने डिफेंस कॉलोनी वाले घर में मृत पाया गए थे. शुरुआत में पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत मान रही थी लेकिन बाद में जांच आगे बढ़ने पर चार दिन के बाद इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया. रोहित के शव का पोस्टमॉर्टम 5 डॉक्टरों के पैनल ने किया था और इस नतीजे पर पहुंचे कि रोहित की गला और मुंह दबाकर हत्या की गई थी. रोहित के गले पर भी कुछ निशान मिले थे और उसके नाक से भी खून निकल रहा था. यह केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था जिसने 24 अप्रैल को अपूर्वा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें:

रोहित शेखर हत्याकांड: दिल्ली क्राइम ब्रांच में ने दाखिल की चार्जशीट, पत्नी अपूर्वा मुख्य आरोपी

केजरीवाल ने ट्वीट कर मोदी सरकार को दिया धन्यवाद, जानिए क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 11:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...