चलती एसयूवी कार में लगी आग, ऑटो‍मेटिक गेट लॉक होने से ड्राइवर जलकर मरा

करीब पौने 11 बजे मुकरबा चौक के ऊपर इस कार में आग लग गई. अंदर बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते इसके ऑटोमेटिक गेट लॉक हो गए. आग की लपटों से घिरी काम में बैठे लोग मदद के लिए गुहार लगाते रहे.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:01 AM IST
चलती एसयूवी कार में लगी आग, ऑटो‍मेटिक गेट लॉक होने से ड्राइवर जलकर मरा
चलती एसयूवी कार में लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:01 AM IST
दिल्‍ली के मुकरबा चौक पर गुरुवार रात भीषण कार हादसा हो गया. यहां फ्लाईओवर पर एक चलती एसयूवी कार में अचानक आग लग गई. ऑटोमेटिक गेट लॉक होने की वजह से इसमें बैठे ड्राइवर की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. जबकि दो अन्‍य लोग बुरी तरह झुलस गए.

जानकारी के मुताबिक तीन लोग एक एसयूवी लेकर कश्‍मीरी गेट बस अड्डे की ओर से रोहिणी की तरफ जा रहे थे. तभी करीब पौने 11 बजे मुकरबा चौक के ऊपर इस कार में आग लग गई. अंदर बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते इसके ऑटोमेटिक गेट लॉक हो गए. आग की लपटों से घिरी काम में बैठे लोग मदद के लिए गुहार लगाते रहे.

सड़क पर जलती कार को देखकर लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर सेफ्टी टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक कार पूरी तरह आग की चपेट में आ चुकी थी और ड्राइवर की कार के अंदर ही जलकर मौत हो चुकी थी. इस दौरान दो लोगों को किसी तरह गाड़ी से निकालकर अस्‍पताल पहुंचाया गया.  बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी.

ये भी पढ़ें

बुंदेलखंड में पानी के लिए इजराइल कर सकता है मदद: CM योगी

जौहर विवि के बाद अब संसद में भी बुरे फंसे आजम खान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...