लाइव टीवी

विवादित बयान पर खुर्शीद की सफाई, बोले- राहुल के फैसले का सम्मान करता हूं

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 7:12 PM IST
विवादित बयान पर खुर्शीद की सफाई, बोले- राहुल के फैसले का सम्मान करता हूं
एक दिन पहले मंगलवार को सलमान खुर्शीद ने कहा था- मई में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने आवेश में आकर इस्तीफा दे दिया.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर दिए अपने बयान पर वरिष्ठ कांग्रेसी (Congress) नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने सफाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 7:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वरिष्ठ कांग्रेसी (Congress) नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर दिए अपने बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के फैसले से मैं दुखी हूं, लेकिन उनके फैसले का सम्मान करता हूं. उम्मीद करता हूं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) अंतरिम की जगह पूर्णकालिक अध्यक्ष रहेंगी.

गौरतलब है कि एक दिन पहले मंगलवार को सलमान खुर्शीद ने कहा था- मई में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने आवेश में आकर इस्तीफा दे दिया. इसके बाद उनकी मां को पार्टी की कमान संभालनी पड़ी. हमारी सबसे बड़ी समस्या ये है कि हमारे नेता ने हमें छोड़ दिया. पार्टी इस समय ऐसी जगह पर संघर्ष कर रही है कि जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह आने वाले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल नहीं कर सकती. उन्होंने कहा था कि मई में हुए आम चुनावों में मिली करारी हार के बाद से अब तक पार्टी संघर्ष करती नजर आ रही है.

'न कांग्रेस छोडूंगा और न बीजेपी वालों को कांग्रेस में आने दूंगा'
अब सलमान खुर्शीद ने यह भी कहा है कि वो पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं, साथ ही वो किसी बीजेपी वाले को भी कांग्रेस में नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा प्रचार करने जा रहा हूं. पार्टी खराब स्थिति में हैं लेकिन हम लड़ेंगे और इस चुनौती का सामना करेंगे.

'राफेल पूजा' पर क्या बोले
लड़ाकू विमान राफेल की रक्षामंत्री राजनाथ सिंह द्वारा की गई पूजा पर उन्होंने कहा कि राफेल को सिर्फ एक धर्म के बजाय सभी धर्मों की शक्ति मिलनी चाहिए.

(रंजीता झा की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:

हरियाणा चुनाव 2019: उमर खालिद पर हमला करने वाले को शिवसेना ने बनाया उम्मीदवार


प्रधानमंत्री मोदी की इच्छाशक्ति ने ऐसे बदला सेना का नजरिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...