अलगाववादी नेता मशरत आलम से पूछताछ की NIA कोर्ट ने दी इजाजत


Updated: June 4, 2019, 3:54 PM IST
अलगाववादी नेता मशरत आलम से पूछताछ की NIA कोर्ट ने दी इजाजत
मशरत आलम

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मंगलवार को कश्मीरी अलगाववादी नेता मशरत आलम , शब्बीर शाह, दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख आसिया अंद्राबी को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया.

  • Last Updated: June 4, 2019, 3:54 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मंगलवार को कश्मीरी अलगाववादी नेता मशरत आलम , शब्बीर शाह, दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख आसिया अंद्राबी को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया. एनआईए घाटी में पत्थरबाजी की घटनाओं के मामले में तीनों आरोपियों को एक साथ बैठाकर पूछताछ करना चाहती है.

एनआईए ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की मांगी इजाजत मांगी जो कोर्ट ने दे दी. कोर्ट ने तीनों आरोपियों से कोर्ट रूम में पूछताछ करने की इजाजत दी. कोर्ट रूम में एनआईए की टीम तीनों आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. एनआईए तीनों आरोपियों से पत्तथबारी की फंडिंस और उससे सिस्टम के बारे में जानकारी हासिल करना चाहती है.



मशरत आलम के खिलाफ युद्ध छेड़ने सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं. 2008 व 2010 में घाटी में सुरक्षा बलों के खिलाफ पथराव की सिलसिलेवार घटनाओं की अगुआई भी कश्मीरी अलगाववादी नेता मशरत आलम ने की थी.
Loading...

(इनपुट: सुशील)

ये भी पढ़ें:

अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी पश्चिम बंगाल की ममता सरकार: विजयवर्गीय

AN 32 खोजने के लिए तीन जगहों से उड़े एयरक्राफ्ट- नौसेना

ममता बोलीं- EVM से मिला जनादेश नहीं मानती, 21 जुलाई को बैलेट के लिए करेंगी आंदोलन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...