दिल्ली में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चियों को बनाता था अपना शिकार

दिल्ली (Delhi) में एक सीरियल रेपिस्ट (Serial Rapist) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, यह रेपिस्ट बच्चियों को कभी लिफ्ट देने के बहाने तो कभी चॉकलेट (Chocolate) दिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ रेप (Rape) करता था.

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 6:02 PM IST
दिल्ली में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चियों को बनाता था अपना शिकार
मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी (Photo- News18)
Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 6:02 PM IST
दिल्ली (Delhi) में एक सीरियल रेपिस्ट (Serial Rapist) पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जो मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार होकर बच्चियों (Girls) को अपना निशाना बनाता था. यह रेपिस्ट बच्चियों को कभी लिफ्ट देने के बहाने तो कभी चॉकलेट (Chocolate) दिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ रेप (Rape) करता था. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अभी तक 5-6 बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है. फिलहाल पुलिस आरोपी की मानसिक हालत की भी जांच करवा रही है.

दिल्ली के द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो अल्फांसो के मुताबिक, दिल्ली रणहौला के अंबेडकर इलाके का रहने वाला 20 साल का पवन अपने पिता के साथ टेलरिंग का काम करता था. लेकिन पिछले 20 दिनों से ये अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर नजफगढ़ इलाके की मासूम नाबालिग बच्चियों को कभी बहला फुसला कर, लिफ्ट देने के बहाने और कभी चाकलेट दिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ यौन शोषण और उनसे रेप करता था.

तस्वीर सीसीटीवी में कैद होते ही आरोपी गिरफ्तार
डीसीपी के मुताबिक, पहली वारदात को पवन ने 24 अगस्त को उस वक्त अंजाम दिया जब एक 10 साल की बच्ची रात करीब 10 बजे इलाके की किराना दुकान पर खरीदारी करने आई थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पवन ने बच्ची से झूठ बोला कि तुम्हें तुम्हारी मां जल्दी बुला रही हैं, इसके बाद पवन ने अपनी मोटरसाइकिल पर बच्ची को बिठाया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. बच्ची जब खुद को आरोपी के चंगुल से निकालने के लिए चिल्लाने लगी तो पवन मौके से भाग गया. इसके बाद घर आकर बच्ची ने घरवालों को पूरी आपबीती बताई और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. तब जाकर इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और फिर पवन की तस्वीर सीसीटीवी में कैद होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तारी के बाद दो और घटनाओं का पता चला
पवन की गिरफ्तारी के बाद दो और घटनाओं का पता चला है, जिनमें आरोपी ने 14 और 12 साल की दो स्कूली छात्राओं को मोटरसाइकिल पर बिठाकर सुनसान जगह ले जाकर अपना शिकार बनाया था. आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वो करीब 5-6 बच्चियों को इस तरह से ही अपना शिकार बना चुका है. पुलिस आरोपी की मानसिक हालत की भी जांच करवा रही है. क्योंकि पुलिस को शक है कि यह शख्स पीडोफाइल का शिकार हो सकता है, जो मासूम बच्चियों को अपना निशाना बनाते हैं. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें--
Loading...

पंजाब के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर से की अश्लील हरकतें, VIDEO वायरल
इसलिए ATM पर ताले लगा रही है दिल्ली पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...