स्नैचर्स के बढ़ते हौसले, सॉलिसिटर जनरल की पत्नी को ही बना दिया निशाना

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 9:04 AM IST
स्नैचर्स के बढ़ते हौसले, सॉलिसिटर जनरल की पत्नी को ही बना दिया निशाना
वारदात के बाद अपर्णा घर पहुंची और परिजन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली के बंगाली मार्केट के पास हुई वारदात, मोटरसाइकिल पर आए आरोपियों ने मोबाइल छीना और हो गए फरार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 9:04 AM IST
  • Share this:
दिल्ली में अपराधियों के हौसले दिनों दिन कितने बुलंद होते जा रहे हैं इसका अंदाजा रविवार को हुई एक स्नैचिंग की वारदात से लगाया जा सकता है. स्नैचर्स ने इस बार किसी और को नहीं बल्कि सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के पत्नी को ही निशाना बना दिया. स्नैचर्स ने मेहता की पत्नी अपर्णा मेहता से भीड़ भाड़ वाले बंगाली मार्केट के पास से ही फोन छीन लिया. दोनों आरोपी मोटरसाइकिल पर थे और फोन छीनने के बाद वे बंगाली मार्केट की तरफ भागे और फिर ओझल हो गए.

कम उम्र के ही थे आरोपी
अपर्णा ने बताया कि जैसे ही आरोपियों ने फोन छीना वे हतप्रभ रह गईं और मोटरसाइकिल का नंबर नोट नहीं कर सकीं. हालांकि दोनों ही आरोपियों के चेहरे देखने में वे कामयाब रहीं. अपर्णा के अनुसार दोनों ही आरोपी 20 साल की उम्र के आस पास के थे. वे तेजी से माटरसाइकिल पर आए और मोबाइल छीन कर फरार हो गए. वे उस समय बंगाली बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए जा रही थीं.


Loading...

पुलिस ने दर्ज किया मामला
वारदात के बाद अपर्णा घर पहुंची और परिजन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर मंडी हाउस पुलिस मेहता के घर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से बताए गए हुलिए के अनुसार आरोपित इस इलाके के नहीं लग रहे हैं. इसलिए अब उनकी तलाश में अन्य थानों को भी सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सेना को मिनटों में धूल चटा देगी इंडियन आर्मी

पूर्व सांसदों को एक हफ्ते में खाली करने होंगे सरकारी बंगले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...