साउथ दिल्‍ली में 72 वर्षीय बुजुर्ग ऑस्‍ट्रेलियाई को झपटमारों ने बनाया निशाना, छीना बैग

साउथ दिल्‍ली में झपटमारी का शिकार हुए बुजुर्ग ने बताया कि जब वे एक भोजनालय के बाहर थे तभी एक बाइक उनके पास आकर रुकी और युवक उनके बैग को झपटकर भाग गए. वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही वे बाइक को जिग जैग करते हुए फरार हो गए.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:42 PM IST
साउथ दिल्‍ली में 72 वर्षीय बुजुर्ग ऑस्‍ट्रेलियाई को झपटमारों ने बनाया निशाना, छीना बैग
साउथ दिल्‍ली में 72 साल के ऑस्‍ट्रेलियाई नागरिक को झपटमारों ने बनाया निशाना.
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:42 PM IST
साउथ दिल्‍ली में एक ऑस्‍ट्रेलियाई बुजुर्ग को झपटमारों ने निशाना बना डाला. ग्रेटर कैलाश टू के एम ब्‍लॉक में बुधवार शाम दो बाइक सवार लुटेरे बुजुर्ग का बैग छीनकर भाग गए. पीड़‍ित का कहना है कि उस बैग में कुछ ऐसी दवाएं थीं जो यहां नहीं मिल सकतीं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और झपटमारों की तलाश की जा रही है.

बुजुर्ग ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह पांच जुलाई को भारत आए थे और जीके टू के एम ब्‍लॉक में ठहरे हुए थे. तभी वे अपनी कुछ और दवाएं लेने के लिए एम ब्‍लॉक मार्केट के ही एक मेडिकल स्‍टोर पर पहुंचे. इस दौरान उनके बैग में एप्‍पल का लैपटॉप, चार्जर, कपड़े, एक हजार रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे.

जब वे वहां से निकलकर एक भोजनालय के सामने पहुंचे. तभी पीछे से एक बाइक उनके पास आकर रुकी. उस पर सवार दो युवकों में से एक ने उनके बैग को झपटा और छीनकर भाग गए. वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही वे बाइक को जिग जैग करते हुए फरार हो गए. बुजुर्ग ने बताया कि इस दौरान वे बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर पाए. हालांकि झपटमारों की उम्र करीब 20-25 साल के बीच थी. घटना के बाद उन्‍होंने राहगीरों से मदद मांगी. जिन्‍होंने उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन तक पहुंचा दिया.

पुलिस ने बनाई टीमें, सीसीटीवी को कर रही स्‍कैन

पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके लिए कई टीमें बनाई गई हैं जो झपटमारों को पकड़ने के लिए अलग-अलग स्‍तर पर कोशिशें कर रही हैं. इस घटना को लेकर घटनास्‍थल के सभी सीसीटीवी फुटेज चैक किए जा रहे हैं.

बेटी से मिलने आए थे बुजुर्ग
बुजुर्ग ने बताया कि वे अपनी बेटी से मिलने भारत आए थे. उनकी बेटी यहां काम करती है. इस घटना के बाद से वह काफी डरे हुए हैं. इसके साथ ही दवाएं न होने से परेशानी भी झेल रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें

शंकरलाल हत्याकांड का खुलासा: बेटी ने अपने जीजा के साथ मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट

सऊदी अरब का तोहफा: दुनिया के 4 देशों के साथ अब भारतीय हज यात्रियों को भी मिलेगी ये सुविधा
First published: July 19, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...